100MP कैमरा के साथ आ सकता है लेनोवो का अगला स्मार्टफोन

100MP कैमरा के साथ आ सकता है लेनोवो का अगला स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

लेनोवो के इस अगले फ़ोन Z6 Pro में कंपनी ने Hyper Vision सेंसर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है।

खास बातें:

  • Hyper Vision सेंसर टेक्नोलॉजी से लैस है फ़ोन
  • 100MP कैमरा के साथ आ सकता है लेनोवो Z6 Pro
  • Lenovo Z5 Pro GT है कंपनी का पहला 5G स्मार्टफोन

 

चीनी स्मार्टफोन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो ने हाल ही में अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Lenovo Z6 Pro का खुलासा करते हुए एक टीज किया है। अब आनलाइन सामने आई एक जानकारी में पता चला है कि लेनोवो का यह अपकमिंग स्मार्टफोन 100-मेगापिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आ सकता है और यही इस फ़ोन को खास बनाता है। आपको बता दें कि यह ऐसा पहला फ़ोन होगा जो 100-मेगापिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आएगा क्यों कि अभी तक किसी भी स्मार्टफोन मेकर ने इत्ते रेसोल्यूशन का कैमरा पेश नहीं किया है। वहीँ इस कैमरा से मल्टिपल शॉट्स को एक सिंगल फ्रेम में जोड़ कर बड़ी तस्वीर यूज़र्स को मिलेगी। वहीँ अगर इस फ़ोन के लांच समय की बात करें तो खबरों के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को चीन में 27 मार्च को लॉन्च कर सकती है।

आपको बता दें कि इस लेटेस्ट खबर का खुलासा GizChina ने किया है। वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो कंपनी ने इस 100-मेगापिक्सल रिजॉल्यूशन वाले फीचर फ़ोन Lenovo Z6 Pro को चीनी भाषा में हैशटैग लगा कर इसकी इस खासियत का खुलासा किया है। हैशटैग में 'बिलियन पिक्सल' टेक्स्ट दिया गया है। इस तरह एक बिलियन पिक्सल यानी 100-मेगापिक्सल के साथ यह फ़ोन आ सकता है।

वहीँ कंपनी की तरफ से आधिकारिक साइट Weibo पर भी आयी एक रिपोर्ट से यह बात साफ़ हुई है कि स्मार्टफोन का एक खास फीचर इसकी बेहतरीन कैमरा क्वॉलिटी रहेगी। इतना ही नहीं, फीचर्स में Lenovo Z6 Pro कंपनी Hyper Vision सेंसर टेक्नोलॉजी को भी शामिल कर सकती है जिससे मोबाइल इमेज और वीडियो परफॉर्मेंस में यूज़र्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलेगा।

आपको बता दें कि जहां इससे पहले कंपनी ने 5G स्मार्टफोन Lenovo Z5 Pro GT को पड्रैगन 855 SoC और 12GB रैम के साथ लॉन्च किया है, वहीँ इस बात की भी उम्मीद लगाई जा रही है कि अपने अगले Lenovo Z6 Pro  को भी लेनोवो कुछ ऐसे ही स्पेक्स के साथ ला सकता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

MWC 2019: 5G के साथ आएगा Lenovo Z6 Pro

आसुस के इन फ़ोन्स को मिल रहा Android 9 Pie अपडेट

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo