लेनोवो फैब 2 भारत में 6 दिसम्बर को किया जाएगा लॉन्च

द्वारा Team Digit | पब्लिश किया गया 05 Dec 2016
लेनोवो फैब 2 भारत में 6 दिसम्बर को किया जाएगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

भारत में लेनोवो फैब 2 स्मार्टफ़ोन कल किया जाएगा लॉन्च. इसके अलावा आपको बता दें कि फैब 2 प्लस स्मार्टफ़ोन को मिलते हुए अब एक महीना होने को है.

Advertisements

Working from home?

Don’t forget about the most important equipment in your arsenal

Click here to know more

भारत में लेनोवो फैब 2 स्मार्टफ़ोन कल किया जाएगा लॉन्च. इसके अलावा आपको बता दें कि फैब 2 प्लस स्मार्टफ़ोन को मिलते हुए अब एक महीना होने को है.

इसे भी देखें: [Hindi - हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

आपको बता दें कि लेनोवो फैब 2 स्मार्टफ़ोन में 6.4-इंच की डिस्प्ले 720p रेजोल्यूशन के साथ आएगी. साथ ही यह एक QHD डिस्प्ले होने वाली है. स्मार्टफ़ोन में आपको मीडियाटेक का MT8735 चिपसेट मिलने वाला है साथ ही इसमें 3GB की रैम और 32GB की स्टोरेज होने वाली है. साथ ही इसमें एक 13MP का रियर कैमरा भी होने वाला है. इसके अलावा इसमें 4050mAh क्षमता की एक बैटरी भी होने वाली है.

अगर इससे पहले पेश किये गए स्मार्टफ़ोन लेनोवो फैब 2 प्लस की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 14,999 है और इसे आप अमेज़न इंडिया के माध्यम से ले सकते हैं. इसके अलावा आपको बता दें कि आप इसे शैम्पेन गोल्ड और गनमेटल ग्रे रंग में ले सकते हैं.

इसे भी देखें: [Hindi - हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

इस लेनोवो फैबी 2 प्लस में आपको मेटल यूनीबॉडी के साथ 6.4-इंच की FHD डिस्प्ले 1080x1920 पिक्सेल के साथ मिल रही है साथ ही बता दें कि यह एक 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले है. स्मार्टफ़ोन में आपको 1.3GHz का ओक्टा-कोर मीडियाटेक MT8783 प्रोसेसर और माली T720 GPU भी मिल रहा है. इसमें आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है. जो आपको इस स्मार्टफ़ोन या फैबलेट के पीछे की ओर मिल रहा है. लेनोवो का फैब 2 प्लस एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है. और इसमें एक 4050mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है.

फैब 2 प्लस में आपको 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे आप 128GB तक बढ़ा सकते हैं. इसके अलावा इसमें आपको 13MP का ऑटोफोकस लेज़र कैमरा सेटअप ड्यूल टोन फ़्लैश के साथ मिल रहा है साथ ही इसमें एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी मौजूद है. यह कमेरा f/2.2 अपर्चर के साथ मौजूद है. इसके अलावा इसमें आपको हाइब्रिड ड्यूल सिम, 4G LTE, वाई-फाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.0, GPS और डॉल्बी अट्मोस के स्पीकर्स भी मिल रहे हैं.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 साल 2017 में हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ अनटूटू पर आया नज़र, 8 मेगापिक्सल कैमरे से लैस

logo
Team Digit

All of us are better than one of us.

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements
Advertisements

टॉप प्रोडक्ट्स

पोपुलर मोबाइल फोंस

सारे पोस्ट देखें

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार

DMCA.com Protection Status