जल्द आ रहा है Lenovo का K8 Note

जल्द आ रहा है Lenovo का K8 Note
HIGHLIGHTS

ऐसा कहा जा रहा है कि Lenovo K8 Note 4GB रैम और मीडियाटेक् हेलिओ X20 1.39 GHz डेका-कोर प्रोसेसर से होगा लैस

Lenovo ने अपने ओफ़फिशिअल सोशल मीडिया चैनल के द्वारा एक टीज़र लॉन्च किया है, जिससे पता चलता है कि Lenovo बहुत जल्दी भारत में अपनी नोट सीरीज़ का नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. पहले ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि Lenovo अपना K7 Note लॉन्च करेगा लेकिन इस टीज़र से K8 Note लॉन्च होने के बारे में पता चलता है. 

और भी अच्छी डील्स देखने के लिए यहाँ क्लिक करें…!!!

एक टीज़र में एक मैथ का प्रॉब्लम सोल्व करने को कहा जाता है, जिसका उत्तर 8 है. इसके उत्तर से भी K8 Note के लॉन्च होने का पता चलता है. इसका मतलब Lenovo अपने Note सीरीज़ में K7 Note के बदले K8 Note लॉन्च करेगा. 

एक ट्वीट रीड अनुसार " इस सवाल को सॉल्व करके पता लगाना कि अगला किलर नोट कौंनसा होगा इतना आसान भी नहीं है जितना यह दिखता है, वहीँ दूसरे ट्वीट रीड के अनुसार "1s और 0s में फसने की ज़रूरत नहीं है, आपका उत्तर ही अगला किलर नोट कहलाएगा. 

Lenovo K8 Note ने Geekbench बेंचमार्किंग वेबसाइट पर कल कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया, Geekbench की लिस्ट में Lenovo K8 Note को सिंगल कोर टेस्ट में 1659 पॉइंट्स में मिले और मल्टी कोर टेस्ट में 4844 पॉइंट्स मिले. Geekbench की लिस्ट के अनुसार Lenovo K8 Note 4GB रैम और मीडियाटेक् हेलिओ Helio X20 1.39 GHz डेका-कोर प्रोसेसर से लैस होगा. यह हैंडसेट एंड्रॉइड 7.1.1 नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड है. Lenovo के पिछले टीज़र में यह खुलासा किया गया था की नए नोट सीरीज़ के फ़ोन का प्रोसेसर काफी किलर होगा. 

अभी तक इस डिवाइस की कीमत और उपलब्ध्ता के बारे में कुछ पता नहीं चला है. Lenovo के लगातार आने वाले टीज़र को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि Lenovo बहुत जल्द अपना Note स्मार्टफोन लॉन्च करेगा. तो हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं और भी नए अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट चेक करते रहें. 

Lenovo K8 Note पिछले साल के Lenovo K6 Note का सक्सेसर नहीं होगा. Lenovo K6 Note में 5.5 इंच की फुल HD डिस्प्ले 1080×1920 pixels के साथ मौजूद है. यह ओक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 और Adreno 505 GPU द्वारा संचालित है. K6 Note दो वैरिएंट्स 3GB और 4GB रैम में उपलब्ध है. K6 Noteएंड्रॉइड नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और 4000mah की बैटरी के साथ आता है. Lenovo K6 Note 32GB इंटरनल स्टोरेज और 128GB माइक्रो SD कार्ड स्लॉट के साथ मौजूद है. 

Lenovo K6 Note में LED फ़्लैश के साथ 16MP का रियर कैमरा और 8MP फ्रंट कैमरा उपलब्ध है. कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4G/LTE, WiFi (802.11 a/b/g/n/ac), माइक्रो-USB पोर्ट, ब्लूटूथ 4.1 और GPS/A-GPS उपलब्ध है. 

सोर्स

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo