लेनोवो K3 नोट को मिला एंड्राइड मार्शमैलो अपडेट

लेनोवो K3 नोट को मिला एंड्राइड मार्शमैलो अपडेट
HIGHLIGHTS

इस अपडेट में फ़ोन को एंड्राइड मार्शमैलो के सभी फीचर्स जैसे Doze, डायरेक्ट शेयर, वॉल्यूम कण्ट्रोल, टैप पर गूगल Now, रनटाइम परमिशन और बहुत कुछ मिला है.

लेनोवो ने अपने शानदार और बेस्ट-सेलिंग 4G स्मार्टफ़ोन को एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो का अपडेट दे दिया है. हम बात कर रहे हैं लेनोवो के K3 नोट स्मार्टफ़ोन की जिसने लॉन्च होने के बाद से अब तक यूजर्स के बीच में काफी चर्चाएं बटोरी हैं. इसे स्मार्टफ़ोन को जुलाई 2015 में लॉन्च किया गया था, और कंपनी के अनुसार उसने इसके 1.5 मिलियन यूनिट्स को अब तक सेल किया है.

बता दें कि इस अपडेट में फ़ोन को एंड्राइड मार्शमैलो के सभी फीचर्स जैसे Doze, डायरेक्ट शेयर, वॉल्यूम कण्ट्रोल, टैप पर गूगल Now, रनटाइम परमिशन और बहुत कुछ मिला है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की फुल-एचडी डिस्प्ले है, इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में ओक्टा-कोर मीडियाटेक 6572 प्रोसेसर है, इसके साथ ही इसमें 16 कोर माली GPU भी है और इसमें 2GB रैम भी दी गई है.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल रियर और 5 मेगापिक्सेल फ्रंट फेसिंग कैमरा है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 16GB की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. लेनोवो K3 नोट 4G कनेक्टिविटी से लैस है. साथ ही यह एंड्राइड लोलीपॉप पर चलता है. इसके साथ साथ आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में 3000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी भी दी गई है. यह स्पेक्स अगर बात करें तो लगभग 15K के सेगमेंट में आपको देखने को मिलते हैं पर लेनोवो ने आपने नए स्मार्टफ़ोन K3 नोट के माध्यम से यह सब आपको 10K में ही उपलब्ध करा दिया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 9,999 है, जो इसे एक अलग बजट स्मार्टफ़ोन बना देती है. इस स्मार्टफ़ोन में जो ख़ास है वह है इसकी फुल एचडी डिस्प्ले और इसका ओक्टा-कोर प्रोसेसर.

इसे भी देखें: फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस चीकू F4 स्मार्टफोन लॉन्च

इसे भी देखें: वीवो Y31A स्मार्टफ़ोन पेश, 16GB इंटरनल स्टोरेज से लैस

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo