Lenovo K13 और Moto E7i Power हैं एक ही फोन के दो नाम? वैबसाइट पर नज़र आया E7i Power

Lenovo K13 और Moto E7i Power हैं एक ही फोन के दो नाम? वैबसाइट पर नज़र आया E7i Power
HIGHLIGHTS

NBTC अथॉरिटी पर नज़र आया Moto E7i Power हैं

ब्लुटूथ SIG सर्टिफिकेशन साइट पर पहले ही देखा जा चुका है Lenovo K13

जल्द लॉन्च हो सकता है मोटोरोला का नया फोन

Motorola ने कुछ समय पहले अपनी E सीरीज़ के तहत एक नया स्मार्टफोन Moto E6i लॉन्च किया था और अब मोटोरोला 19 फरवरी को एक दूसरा स्मार्टफोन Moto E7 Power के तौर पर पेश करने जा रही है। यह इस सीरीज़ का दूसरा स्मार्टफोन होगा। इससे पहले Moto E7 Plus को पिछले साल भारतीय बाज़ार में उतारा गया था। इसी बीच एक नई खबर सामने आई है कि कंपनी E7 सीरीज़ के लिए एक नए फोन Moto E7i Power पर काम कर रही है। इस फोन को XT2097-14 मॉडल नंबर के साथ थायलैंड NBTC अथॉरिटी पर स्पॉट किया गया था।

लिस्टिंग से यह पता चला है कि Moto E7i Power को जल्द ही थायलैंड में लॉन्च किया जा सकता है। इस महीने की शुरुआत में Moto E7i Power को ब्लुटूथ SIG सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा गया था। वैबसाइट पर फोन को XT2097-12 और XT2097-13 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है।

ब्लूटूथ SIG लिस्टिंग से एक नई खबर पता चली है कि मॉडल नंबर XT2097-15 लेनोवो K13 मोनिकर होगा। ऐसा भी हो सकता है कि लेनोवो K13 और मोटो E7i पॉवर एक ही फोन हो जिन्हें अलग-अलग देशों में अलग नाम से सेल किया जाएगा। 91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, लेनावो अपनी K सीरीज़ के नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसे Lenovo K13 नाम दिया गया है।

Lenovo K13 Specs

अगर स्पेक्स की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.5-इंच की HD+ डिस्प्ले मिलने वाली है। हालाँकि यहाँ आपको एक वाटरड्राप नौच भी देखने को मिलने वाला है। फोन में आपको एक ओक्टा-कोर चिपसेट देखने को मिलने वाला है। जो आपको 1.6GHz के साथ मिलेगा। फोन में आपको 2GB रैम के साथ 32GB की स्टोरेज भी मिल रही है। हालाँकि आप स्टोरेज को 32GB तक बढ़ा भी सकते हैं। 

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिलने वाला है, इसमें आपको एक 13MP का मेन और एक 2MP का अन्य सेंसर मिलने वाला है, हालाँकि इतना ही नहीं फोन में आपको एक 5MP का सेल्फी कैमरा भी मिलने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo