LeEco Le Pro 4 11 अप्रैल को हो सकता है लॉन्च

LeEco Le Pro 4 11 अप्रैल को हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

LeEco की इस डिवाइस में आर्टीफिशियल इंटेलिजेंस (AI) सॉफ्टवेयर मौजूद होगा.

LeEco अपने मॉडल LeEco Le Pro 4 को 11 अप्रैल को लॉन्च हो सकता है. चाइना की माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर यह जानकारी लीक हुई है. इस जानकारी में आगे बताया गया कि इस स्मार्टफोन में बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है. इन शानदार प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, डील का फ़ायदा उठायें.

इसके अलावा जानकारी यह भी है कि इस स्मार्टफोन में आर्टीफिशियल इंटेलिजेंस (AI) सॉफ्टवेयर भी मौजूद होगा. यह सॉफ्टवेयर वॉइस कमांड सपोर्ट करता है और वॉइस कमांड के जरिए यूजर के निर्देशों को फॉलो करता है. 

LeEco Le Pro 4 स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 835 SoC मौजूद होगा. इस डिवाइस में रैम 6GB होगी. इस डिवाइस में बैटरी 4000mAh होगी. LeEco Le Pro 3 में स्नैपड्रैगन 820 SoC मौजूद था. 

इस डिवाइस में 5.5 इंच फुल HD (1920x1080p) मौजूद है. इसके अलावा इस डिवाइस में मेटल डिजाइन मौजूद है. इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. इस डिवाइस में रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल है. 

इस डिवाइस में रैम 3GB और इंटरनल स्टोरेज 32GB है. इस डिवाइस में ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 6.0 मार्शमेलो मौजूद है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में डुअल सिम, 4G VoLTE, वाई -फाई, ब्लूटूथ 4.2 और यूएसबी टाइप C पोर्ट मौजूद है. इन शानदार प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, डील का फ़ायदा उठायें.

 

 

इमेज सोर्स

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo