LeEco Le 2, Le मैक्स 2 कल होंगे पहली बार सेल के लिए उपलब्ध

LeEco Le 2, Le मैक्स 2 कल होंगे पहली बार सेल के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

इनकी पहली फ़्लैश सेल 28 जून को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट और Lemall पर आयोजित होगी.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी LeEco ने अभी हाल ही में भारतीय बाज़ार में अपने दो नए फ़ोन Le 2 और Le मैक्स पेश किए हैं. इन दोनों स्मार्टफ़ोन की पहली फ़्लैश सेल 28 जून को आयोजित की जा रही है. यह फ़ोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट और Lemall से ख़रीदे जा सकते हैं. फ़्लैश सेल के लिए रजिस्ट्रेशन कल दोपहर 11 बजे तक की जा सकती है. कंपनी इन फोंस के साथ Rs. 1,990  की कीमत का CDLA इयर फ़ोन भी फ्री दे रही है. साथ ही स्टेट बैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर भी Rs. 1,200 की छूट मिल रही है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

कंपनी ने भारतीय बाज़ार में Le 2 स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 11,999 रखी है. अगर स्पेक्स के बारे में बात करें तो LeEco Le 2 में 5.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है. अगर प्रोसेसर पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 को 2.3GHz डेका-कोर मीडियाटेक हीलियो X20 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है. फ़ोन में मौजूद रैम पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 3GB की रैम मौजूद है. LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. यह कैमरा ड्यूल-टोन LED फ़्लैश से लैस है. स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. स्मार्टफोन में USB-टाइप-C पोर्ट मौजूद है.

Le मैक्स 2 कंपनी का फ्लैगशिप डिवाइस है और यह दो वर्जन में उपलब्ध है. इसका एक वर्जन 4GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है, जबकि इसके दूसरे वर्जन में 6GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. इनकी कीमत Rs. 22,999 और Rs. 29,999 है. Le मैक्स 2 में 5.7-इंच QHD डिस्प्ले मौजूद है. साथ ही इसमें 2.15GHz कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर भी दिया गया है. यह फ़ोन 21 मेगापिक्सल के रियर और 8 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस है. फ़ोन में 3100mAh की बैटरी भी दी गई है.

इसे भी देखें: मेटल बॉडी से लैस ये स्मार्टफ़ोन आप अब खरीद सकते हैं भारत में भी…

इसे भी देखें: Rs. 15,000 के अन्दर बेहद शानदार एंड्राइड स्मार्टफोंस (जून 2016)

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo