LeEco Le 2, Le 2 प्रो, Le मैक्स 2 स्मार्टफ़ोन लॉन्च

LeEco Le 2, Le 2 प्रो, Le मैक्स 2 स्मार्टफ़ोन लॉन्च
HIGHLIGHTS

तीनों स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. तीनों स्मार्टफोन में USB-टाइप-C पोर्ट मौजूद है.

मोबाइल निर्माता कंपनी LeEco ने बाज़ार में आज अपने तीन नए फ़ोन Le 2, Le 2 प्रो और Le मैक्स 2 को पेश किया है. फ़िलहाल इन फोंस को सिर्फ चीन में लॉन्च किया गया है. इन फोंस को पेश करने के लिए कंपनी ने बीजिंग में एक इवेंट का आयोजन भी किया था. कंपनी ने इस लॉन्च इवेंट में एक VR हेडसेट भी पेश किया है.

अगर स्पेक्स के बारे में बात करें तो LeEco Le 2 और Le 2 प्रो स्मार्टफोंस में 5.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है, वहीँ Le मैक्स 2 स्मार्टफ़ोन को 5.7-इंच की QHD डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

वहीँ अगर प्रोसेसर पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 को 2.3GHz डेका-कोर मीडियाटेक हीलियो X20 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है. वहीं, Le 2 प्रो स्मार्टफ़ोन में डेका-कोर मीडियाटेक हीलियो X25 प्रोसेसर दिया गया है, अगर बात करें Le मैक्स 2 के प्रोसेसर के बारे में तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगर 820 प्रोसेसर दिया गया है. अब अगर इन फ़ोन में मौजूद रैम पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 3GB की रैम, Le 2 प्रो में 4GB की रैम और Le मैक्स 2 में 6GB की रैम मौजूद है.

LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. यह कैमरा ड्यूल-टोन LED फ़्लैश से लैस है. वहीं Le 2 प्रो और Le मैक्स 2 स्मार्टफ़ोन में 21 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है. तीनों स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. तीनों स्मार्टफोन में USB-टाइप-C पोर्ट मौजूद है.

इसे भी देखें: मोटो G4 स्मार्टफ़ोन लीक रेंडर में सफ़ेद रंग में आया नज़र

इसे भी देखें: गूगल ने भारत में लॉन्च किया नया क्रोमकास्ट डोंगल, क्रोमकास्ट ऑडियो, कीमत है महज़ Rs. 3,399

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo