नए Moto E5 और Moto E5 Plus को लेकर सामने आया नया लीक, तीन कलर वैरिएंट्स में किया जा सकता है लॉन्च

नए Moto E5 और Moto E5 Plus को लेकर सामने आया नया लीक, तीन कलर वैरिएंट्स में किया जा सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Moto E5 और Moto E5 Plus स्मार्टफोंस को लेकर नया लीक सामने आया है, जो इसके कई कलर ऑप्शन की ओर इशारा कर रहा है।

ऐसा सामने आ रहा है कि मोटोरोला अपनी दो सीरीज यानी मोटो G और मोटो E से के नए स्मार्टफोंस को लॉन्च कर सकता है। इस लिस्ट में कुछ लीक और रुमर्स को देखते हुए दो नए स्मार्टफोंस यानी Moto E5 और Moto E5 Plus को लॉन्च किया जा सकता है, इन्हें लेकर एक नया लीक भी इंटरनेट पर आया है। यह इमेज ट्विटर पर @ishanAgarwal24 के माध्यम से सामने आई हैं। इस ट्विट से सामने आ रहा है कि डिवाइस को तीन अलग अलग रंगों में पेश किया जा सकता है। इन तीन रंगों में गोल्ड, प्लैटिनम और ग्रेफाइट शामिल हैं। इस नए लीक को देखते हुए कहा जा सकता है कि इस इन स्मार्टफोंस को मोटोरोला द्वारा जल्द ही लॉन्च भी किया जा सकता है। 

इसके अलावा आर कुछ फीचर्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि मोटो E5 डिवाइस को एक सिंगल कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा Moto E5 Plus स्मार्टफोन को एक ड्यूल कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा यह दोनों ही डिवाइस 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किये जा सकते हैं। 

गौरतलब हो कि अभी हाल ही में Motorola Moto E5 Plus स्मार्टफोन को गीकबेंच पर देखा गया था। Motorola Moto E5 Plus को गीकबेंच टेस्ट के मल्टी-स्कोर टेस्ट में 1835 पॉइंट्स और सिंगल-कोर टेस्ट में 653 पॉइंट्स मिले हैं। यह फोन स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जो प्रतिदिन के टास्क के लिए काफी है और इस डिवाइस में 3GB रैम मौजूद होगी।

दूसरी रिपोर्ट के अनुसार, Moto E5 Plus स्मार्टफोन में फुल स्क्रीन डिस्प्ले मौजूद होगी जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 होगा। इस डिवाइस को 3D ग्लास डिज़ाइन दिया जाएगा और इसमें एक बढ़ी बैटरी मौजूद होगी। लीक्स के अनुसार Moto E5 Plus में 5.8 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मौजूद होगी जो HD+ 720 x 1440 पिक्सल रेज़ोल्यूशन ऑफर करेगी। यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज विकल्प में पेश किया जा सकता है, इसके एक वेरिएंट में 32GB और दूसरे वेरिएंट में 64GB स्टोरेज मौजूद होगा।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo