Lava Z62 मोबाइल फोन को बड़ी बैटरी और फुल व्यू डिस्प्ले के साथ लॉन्च, जानिये ऑफर

Lava Z62 मोबाइल फोन को बड़ी बैटरी और फुल व्यू डिस्प्ले के साथ लॉन्च, जानिये ऑफर

Lava Z62 मोबाइल फोन को भारत में पेश कर दिया गया है। इस मोबाइल फोन को एक इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत लॉन्च किया गया है। इसके अलावा एक अन्य ऑफर को भी इस मोबाइल फोन के साथ पेश किया गया है, जो “Throw your TV Away” है, इस ऑफर के तहत यूजर्स अपने पुराने टीवी को एक्सचेंज करके फ्री में Lava Z62 मोबाइल फोन को जीत सकते हैं। 

इस मोबाइल फोन में आपको एक 6-इंच की फुलव्यू डिस्प्ले मिल रही है। साथ ही फोन में आपको डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट भी मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में कुछ अन्य खास फीचर्स इस प्रकार हैं, जैसे इसमें आपको एक 8MP का रियर कैमरा दिया गया है, इसके अलावा फोन में एक बड़ी 3380mAh क्षमता की बैटरी भी मौजूद है। 

Lava Z62 की भारत में कीमत

इस मोबाइल फोन को भारतीय बाजार में मात्र Rs 6060 की कीमत में 2GB रैम और 16GB स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को अभी देश में सेल किया जाना बाकी है, ऐसा माना जा रहा है कि इसे जल्द ही सेल के लिए लाया जाने वाला है। 

हालाँकि जैसे कि हमने आपको ऊपर भी बताया है कि इस मोबाइल फोन के साथ एक अन्य ऑफर को भी पेश किया गया है, जो आपको आपके पुराने टीवी के बदले में फ्री में Lava Z62 जीतने के बढ़िया मौक़ा दे रहा है। हालाँकि इसके लिए आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा, जिसकी प्रक्रिया 18 जून सुबह 10AM पर शुरू होने वाली है। इसके अलावा यह ऑफर आपको पहले आओ पहले पाओ के सिद्धांत को ध्यान में रखकर दिया जाने वाला है। 

Lava Z62 के स्पेक्स और फीचर्स 

इस मोबाइल फोन को ड्यूल नैनो सिम सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा यह एंड्राइड 9 Pie पर चलता है। मोबाइल फोन में आपको क्वाड-कोर मीडियाटेक Helio A22 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको 2GB की रैम मिल रही है। 

अगर हम फोन में मौजूद कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 8MP का कैमरा सेंसर LED फ़्लैश के तौर पर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में एक 5MP का फ्रंट कैमरा भी आपको LED फ़्लैश के साथ मिल रहा है। फोन में आपको 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ा भी सकते हैं, हालाँकि फोन को पॉवर देने के लिए इसमें आपको एक 3380mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo