Lava Z2 Max स्मार्टफोन एक बेहद बड़ी बैटरी और 6000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च, जानें 8 हजार के नीचे क्या है प्राइस

Lava Z2 Max स्मार्टफोन एक बेहद बड़ी बैटरी और 6000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च, जानें 8 हजार के नीचे क्या है प्राइस
HIGHLIGHTS

Lava ने अपने Lava Z2 की पीढ़ी के ही नए मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया गया है

Lava Z2 Max में आपको एक 7-इंच की बेहद बड़ी डिस्प्ले दी गई है, यह एक LCD डिस्प्ले है

फोन में यानी Lava Z2 Max में आपको एक डुअल कैमरा और 6000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है

Lava Z2 Max को लावा की ओर से एक एंट्री-लेवल मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है, यह इंडिया में एक बेहद ही सस्ते फोन के तौर पर कई खूबियों से लैस करके लॉन्च किया गया है। Lava Z2 Max मोबाइल फोन को लावा Z2 की ही पीढ़ी के नए मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया गया है। आपको बता देते हैं कि लावा की Z सीरीज में पहले से ही कुछ मोबाइल फोंस मौजूद हैं, जिसके बाद इस नए Lava Z2 Max मोबाइल फोन को लॉन्च किया गया है। इसके पहले Lava Z1, Lava Z2, Lava Z4 और Lava Z6 को लॉन्च किया जा चुका है। 

Lava Z2 Max मोबाइल फोन में आपको एक 7-इंच की LCD डिस्प्ले मिल रही है, साथ ही फोन में आपको एक मीडियाटेक प्रोसेसर भी मिल रहा है। फोन में आपको 13MP का अल्ट्रा डुअल रियर कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। इस मोबाइल फोन को कोरोनावायरस महामारी के कारण खासतौर पर उन लोगों के लिए लॉन्च किया गया है, जो ऑनलाइन एजुकेशन के लिए लिए अपने बच्चों के लिए एक सस्ते और बड़ी डिस्प्ले वाले मोबाइल फोन की तलाश में हैं। 

क्या है Lava Z2 Max का इंडिया में प्राइस

Lava Z2 Max मोबाइल फोन को मात्र 2GB रैम और 32GB स्टोरेज ऑप्शन में Rs 7,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है। फोन में आपको दो अलग अलग कलर ऑप्शन मिल रहे हैं। इसे आप Stroked Blue और Stroked Cyan कलर ऑप्शन मिल रहे हैं। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन यानी Lava Z2 Max को लावा वेबसाइट के अलावा अमेज़न इंडिया और फ्लिप्कार्ट पर जाकर ख़रीदा जा सकता है। 

Lava Z2 Max में कैसे हैं स्पेक्स और फीचर 

अगर हम Lava Z2 Max के स्पेक्स की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 7-इंच की बड़ी डिस्प्ले मिल रही है। फोन में आपको एक गोरिला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक अज्ञात मीडियाटेक का प्रोसेसर भी मिल रहा है। फोन में आपको 2GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज मिल रही है। इसके अलवा आप इस स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हैं जो माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ाई जा सकती है। 

कैमरा को देखें तो आपको बता देते है कि Lava Z2 Max में आपको एक डुअल कमेरा सेटअप मिल रहा है। इस कैमरा में आपको एक 13MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको अलग से एक 2MP का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है। फोन के फ्रंट पर आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। 

Lava Z2 Max को एंड्राइड 10 गो एडिशन पर लॉन्च किया गया है। इसके अलवा फोन में आपको ब्लूटूथ 5 का सपोर्ट भी मिल रहा है, फोन में आपको एक 3.5mm का ऑडियो जैक भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी मिलने वाली है। हालाँकि इस बैटरी में आपको कोई फ़ास्ट चार्ज क्षमता नहीं मिल रही है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo