लावा P7 स्मार्टफ़ोन को मिला एंड्राइड मार्शमैलो का अपडेट

लावा P7 स्मार्टफ़ोन को मिला एंड्राइड मार्शमैलो का अपडेट
HIGHLIGHTS

कंपनी ने जानकारी दी है कि जल्द ही वह अपने कई दूसरे फोंस के लिए भी यह नया उपडेट जारी करेगी. इस लिस्ट में पिक्सल V2, X10, V2s, V5, X11, A71 और A72 का नाम शामिल है.

लावा ने अपने स्मार्टफ़ोन P7 के लिए एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम का अपडेट जारी किया है. इस स्मार्टफ़ोन को कंपनी ने इस साल की शुरुआत में पेश किया था. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 5,499 है. लावा का ये स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन के साथ ही ऑफलाइन भी सेल के लिए उपलब्ध है. इसके साथ ही कंपनी ने जानकारी दी है कि जल्द ही वह अपने कई दूसरे फोंस के लिए भी यह नया उपडेट जारी करेगी. इस लिस्ट में पिक्सल V2, X10, V2s, V5, X11, A71 और A72 का नाम शामिल है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

लावा P7 स्मार्टफ़ोन की खासियत इसका डिज़ाइन है. इसे पर्ल फिनिश डिजाइन में पेश किया गया है. वहीं इसे आकर्षक बनाने के लिए फोन के बीच में एक मैटेलिक फिनिश लाइन है जो खास कोटिंग के साथ पेश की गई है. अगर लावा P7 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5-इंच की FWVGA डिस्प्ले मौजूद है. यह डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 3 कोटेड है. यह स्मार्टफ़ोन 1.2GHz 32बिट्स क्वाडकोर प्रोसेसर और 1GB रैम से लैस है. इसमें 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 32GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. दोनों कैमरों के साथ LED फ़्लैश मौजूद है. कैमरे के साथ चाइल्ड मोड और चंकल्स जैसे साउंड ऑप्शन भी हैं. कंपनी ने लाइव फोटो जैसे कुछ फीचर्स भी दिए हैं. इसमें  2000mAh की बैटरी मौजूद है. कनेक्टिविटी के लिए लावा P7 स्मार्टफ़ोन में दोहरा सिम सपोर्ट मौजूद है, इसके साथ ही 3G, वाई-फाई और ब्लूटूथ भी है. यह फोन 900मेगाहट्र्ज बैंड पर 3G सपोर्ट करने में सक्षम है. इस फोन में 12 भारतीय भाषओं को सपोर्ट है. भारतीय बाजार में यह फोन सफेद, ब्लू और गोल्ड सहित तीन रंगो में उपलब्ध है.

इसे भी देखें: विवो X7 जल्द होगा लॉन्च, 16 मेगापिक्सल कैमरे से होगा लैस

इसे भी देखें: शाओमी रेड्मी 3X स्मार्टफ़ोन लॉन्च, फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo