शानदार स्पेसिफिकेशन्स और फीचर के साथ लॉन्च हुआ Lava Benco V80, जानें क्या प्राइस है 5000mAh बैटरी वाले फोन का

शानदार स्पेसिफिकेशन्स और फीचर के साथ लॉन्च हुआ Lava Benco V80, जानें क्या प्राइस है 5000mAh बैटरी वाले फोन का
HIGHLIGHTS

Lava Benco V80 मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया गया है

Lava Benco V80 में आपको एक 6.5-इंच की डिस्प्ले मिल रही है

फोन में यानी Lava Benco V80 में 5000mAh बैटरी और Unisoc SC9683 प्रोसेसर मिल रहा है

Lava Benco V80 मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया गया है। Lava Benco V80 में आपको एक 6.5-इंच की डिस्प्ले मिल रही है। फोन में यानी Lava Benco V80 में 5000mAh बैटरी और Unisoc SC9683 प्रोसेसर मिल रहा है। आपको यहाँ बता देते है कि लावा की ओर से बेंको मोबाइल के साथ साझेदारी की गई है, जिसके बाद थाईलैंड में Lava Benco V80 को लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन में आपको एक बड़ी डिस्प्ले मिल रही है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो भी कमाल का है। इसके अलावा फोन में आपको जैसे कि हमने ऊपर भी बताया है एक बड़ी बैटरी और 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज भी मिल रही है। 

क्या है Lava Benco V80 का प्राइस 

Lava Benco V80 को थाईलैंड के मार्किट में पेश किया गया है, इसके अलावा इसकी यहाँ शुरूआती कीमत 2890 भात है। फोन को सियान ब्लू और ग्रीनिश सिल्वर कलर में लिया जा सकता है। हालाँकि आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन की उपलब्धता को लेकर अभी तक कुछ भी सामने नहीं आया है। 

कैसे स्पेक्स से लैस है Lava Benco V80 मोबाइल फोन 

Lava Benco V80 में आपको एक 6.517-इंच की IPS डिस्प्ले मिल रही है, जो HD+ रेजोल्यूशन को सपोर्ट करती है। इसके अलावा Lava Benco V80 में आपको 720×1600 पिक्सेल और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो भी मिलता है। इसके अलावा अगर हम इस मोबाइल फोन में स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो की चर्चा करें तो यह लगभग 89.5 फीसदी है। फोन में आपको एक यानी Lava Benco V80 में आपको एक टियरड्राप नौच भी मिल रही है, जो एक 8MP कैमरा को अपने में समाये हुए है। यह कैमरा एक AI फ्रंट कैमरा है। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 8MP का कैमरा मिल रहा है, जो LED फ़्लैश के साथ आता है। इसके अलावा Lava Benco V80 में आपको इस कैमरा के साथ कई फीचर भी मिलते हैं, जैसे इसमें आपको पोर्ट्रेट मोड मिलर है, साथ ही फोन में आपको AI सीन रिकग्निशन भी मिलता है। फोन को एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया गया है। हम आपको ऊपर भी बता चुके है कि इस मोबाइल फोन में आपको 64GB स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा सकते हैं। 

हालाँकि इसके फीचर्स यानी Lava Benco V80 के स्पेक्स यहीं पर ख़त्म नहीं होते हैं। फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा Unisoc SC9863 प्रोसेसर मिलता है, जो 1.6GHz क्लॉक स्पीड पर चलता है। फोन में आपको हम आपको पहले ही बता चुके है कि 4GB रैम मिलती है। इसके अलावा फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी भी मिलती है जो 10W की फ़ास्ट चार्जिंग से लैस है। सिक्यूरिटी आदि के लिए Lava Benco V80 में आपको रियर फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है, हालाँकि फोन में आपको फेस अनलॉक सपोर्ट भी मिलता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo