June की इस तारीख तक लॉन्च हो चुके हैं ये दमदार फोंस, जानें कौन-सी कंपनी कर रही है रूल

June की इस तारीख तक लॉन्च हो चुके हैं ये दमदार फोंस, जानें कौन-सी कंपनी कर रही है रूल
HIGHLIGHTS

Infinix Note 10, POCO M3 Pro 5G के अलावा ये फोंस हुए लॉन्च

जानें जून में लॉन्च हुए नए फोन के बारे में

दमदार बैटरी और बढ़िया कैमरा है इनकी पहचान

भारतीय बाज़ार में हर महीने नए स्मार्टफोंस और गैजेट्स लॉन्च होते हैं और जून में भी अब तक कई दिलचस्प फोंस लॉन्च हुए हैं। लिस्ट में पोको, इंफिनिक्स आदि के फोन शामिल हैं। फोंस में बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ बढ़िया डिज़ाइन भी शामिल है। अगर आप एक नया फोन खरीदना चाह रहे हैं तो इन फोंस पर नज़र डाल सकते हैं। तो ये हैं जून में लॉन्च हुए नए फोंस…

Infinix Note 10

Infinix Note 10 में 6.95 इंच की FHD+ LCD IPS डिस्प्ले मिलेगी। स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का डेप्थ सेन्सर और 2MP का मैक्रो लेंस मिल रहा है। फोन के फ्रंट पर 16MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। फोन मीडियाटेक हीलियो G85 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है और इसे 5000mAh की बैटरी के साथ पेश किया जाएगा।

POCO M3 Pro 5G

POCO M3 Pro 5G मोबाइल फोन में आपको प्लास्टिक बिल्ड के साथ डुअल टोन डिजाईन मिल रहा है, जिसे पोको की ओर से स्विचेबल डिजाईन कहा जा रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 6.5-इंच की डिस्प्ले मिल रही है, यह एक FHD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट से लैस स्क्रीन है। हालाँकि इतना ही नहीं आपको इसमें एक पंच-होल नौच भी मिल रहा है, जिसमें आपको सेल्फी कैमरा नजर आने वाला है। फोन में आपको गोरिला ग्लास 3 की लेयर भी मिल रही है, जो फोन को प्रोटेक्शन प्रदान करती है। 

iQOO Z3

iQOO Z3 में क्वालकॉम 768G प्रोसेसर, 7nm निर्माण प्रक्रिया और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। प्राइम कोर की मुख्य फ्रीक्वेंसी को 765Gकी तुलना में 2.4Ghz से 2.8Ghz में अपग्रेड किया गया है, सीपीयू और जीपीयू के प्रदर्शन में 765G की तुलना में 450000+ के एंटुटु स्कोर के साथ 15% की वृद्धि हुई है। उपभोक्ता विभिन्न सामान्य उपयोग परिदृश्यों में इसका अनुभव कर सकते हैं, जिसमें इमर्सिव मोबाइल गेमिंग, सुस्पष्ट ग्राफिक्स, बढ़िया मल्टी-मीडिया एनिमेशन और बेहतरीन फोटोग्राफी या वीडियोग्राफी फुटेज शामिल हैं। इस शानदार मोबाइल प्लेटफॉर्म के साथ, iQOO Z3 5G पावर का उपयोग कर एक रोमांचक और विविध उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान कर सकता है।

Vivo Y73

स्टाइलिश और स्लिम वीवो Y73 में एफएचडी+ (2400*1080) अल्ट्रा-हाई रेजोल्यूशन के साथ 16.37 सेमी (6.44 इंच) अमोल्ड डिस्प्ले है, जो वीडियो और फोटो दोनों के लिए एक अद्भुत अनुभव प्रदान करेगा। यह उन लोगों के लिए 33 वॉट फास्ट चार्जिंग भी प्रदान करता है जिन्हे ज्यादातर बाहर काम करना होता हैं। Y73 मीडिया टेक हेलिओ जी 95 प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है और नवीनतम एंड्रॉइड 11 पर आधारित नवीनतम फनटच ओएस 11.1 के साथ आता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo