कार्बन A91 स्टॉर्म स्मार्टफ़ोन पेश, कीमत Rs. 2,899

कार्बन A91 स्टॉर्म स्मार्टफ़ोन पेश, कीमत Rs. 2,899
HIGHLIGHTS

कार्बन A91 स्टॉर्म स्मार्टफ़ोन में ड्यूल सिम और 3G सपोर्ट मौजूद है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी कार्बन ने बाज़ार में अपना नया फ़ोन A91 स्टॉर्म पेश किया है. फ़िलहाल इस स्मार्टफ़ोन को कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. हालाँकि यहाँ इसकी कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी गई है. साथ ही यह फ़ोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न इंडिया पर भी उपलब्ध हो गया है, यहाँ इसे Rs. 2,899 की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है. यह फ़ोन ब्लू, वाइट और ब्लैक रंग में उपलब्ध है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

कार्बन A91 स्टॉर्म स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स पर नज़र डालें तो इसमें 4-इंच की डिस्प्ले मौजूद है, यह एक WVGA डिस्प्ले है और इसका रेजोल्यूशन 800×480 पिक्सल है. यह 1.2GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर और 512MB की रैम से लैस है. इसमें 4GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, साथ ही स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

कैमरे पर अगर बात करें तो इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और इसमें एक VGA फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. फ़ोन में 2,200mAh की बैटरी मौजूद है. कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 8 घंटों तक का टॉकटाइम देती है. इसमें 3G, ड्यूल सिम, ब्लूटूथ, वाई-फाई, ऑडियो जैक जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं. यह एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

इसे भी देखें: बाज़ार में नए आए हैं ये 5 स्मार्टफोंस

इसे भी देखें: ये भारत के कुछ आगामी और हाल ही में लॉन्च हुए शानदार स्मार्टफोंस…

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo