बहुत जल्द बढ़ सकती है JioPhone की कीमत, Rs 999 में मिलेगा फीचर फोन

बहुत जल्द बढ़ सकती है JioPhone की कीमत, Rs 999 में मिलेगा फीचर फोन
HIGHLIGHTS

Rs 999 में मिलेगा जियोफोन

रिलायंस जियो बढ़ाने वाला है फीचर फोन का दाम

JioPhone का मौजूदा दाम है Rs 699

Reliance Jio जल्द अपने जियोफोन की कीमत Rs 300 तक बढ़ाने वाला है जिसके बाद यह फीचर फोन Rs 999 में मिलेगा। 91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, ऑफलाइन रीटेलर्स का कहना है कंपनी अपने JioPhone की कीमत में बढ़ोतरी करने वाली है। याद दिला दें, जियो ने Diwali 2019 के दौरान JioPhone को Rs 699 में पेश किया था और यह ऑफर अभी तक चल रहा है। पिछले साल यह ऑफर पेश करते समय कंपनी ने कहा था कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है। डिमांड कम होने के कारण हो सकता है कंपनी ने ऑफर को बढ़ा दिया हो और एक साल से लंबे समय तक रखा। फोन के दाम बढ़ाने के अलावा, कंपनी मोबाइल फोन खरीदते समय Rs 125 का रीचार्ज भी अनिवार्य कर सकती है। इस तरह फोन की कीमत Rs 1,124 हो जाएगी। कंपनी आगामी दिनों में इसके बारे में अधिक जानकारी पेश कर सकती है।

बहुत जल्द बढ़ जाएगी जियोफोन की कीमत

JioPhone पर जियो ने जब दिवाली 2019 ऑफर पेश किया था तो हर कोई फीचर फोन की कीमत से खुश था। हाँ यह एक फीचर फोन है लेकिन यह जियो के 4G LTE नेटवर्क पर काम करता है। इस ऑफर की सबसे खास बात Rs 1,500 के सिक्योरिटी डिपॉज़िट का हटना है। ऑफर के तहत यूजर्स को जियोफोन के लिए Rs 699 देने होते थे और इसके अलावा Rs 99 या उससे अधिक का टैरिफ प्लान रीचार्ज करना होता था। कंपनी का कहना था कि अगर ग्राहक फोन को तीन साल के अंदर वापिस कर देता है तो Rs 299 की रकम वापिस मिल जाएगी।

कंपनी अगर जियोफोन की कीमत बढ़ाने के साथ ही Rs 125 का रीचार्ज अनिवार्य कर देती है तो फीचर फोन की डिमांड में कमी देखने को मिल सकती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo