JioPhone 2 की अगली फ़्लैश सेल कल दोपहर होगी शुरू

JioPhone 2 की अगली फ़्लैश सेल कल दोपहर होगी शुरू
HIGHLIGHTS

JioPhone 2 को कल दोपहर 12:30PM बजे शुरू किया जाएगा और यह सेल जियो की वेबसाइट पर शुरू होगी।

रिलायंस जियो का दूसरा स्मार्ट फीचर फोन यानी, Reliance JioPhone 2 कल एक बार फिर फ़्लैश सेल में आ रहा है। इससे पहले भी इस फीचर फोन को कई बार फ़्लैश सेल में लाया जा चुका है और कल फिर दोबारा से इस डिवाइस की फ़्लैश सेल का आयोजन किया जाएगा। यह फ़्लैश सेल जियो की वेबसाइट पर दोपहर 12:30PM IST शुरू होगी। JioPhone 2 को पहले JioPhone से अलग डिज़ाइन दिया गया है और यह फुल QWERTY कीबोर्ड डिज़ाइन के साथ आता है। इस फीचर फोन को पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया गया था।

JioPhone 2 हॉरिजॉन्टल व्यूविंग एक्सपीरियंस ऑफर करता है और फुल QWERTY कीबोर्ड सपोर्ट करता है। JioPhone2 JioPhone का ही अपडेटेड वर्ज़न है। मैसेजिंग को और बेहतर बनाने के लिए QWERTY कीपैड का इस डिवाइस में इस्तेमाल किया गया है। इन स्मार्ट फ़ीचर फ़ोन्स के लिए कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर इस समय उपभोगता को 3 प्रीपेड रिचार्ज पैक- 49 रुपए, 99 रुपए और 153 रुपए ऑफर कर रहा है। ये पैक 28 दिन की वैध्यता के साथ आते हैं।

फोन में आपको एक 2.40-इंच की 240×320 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले मिल रही है। इसके अलावा इसमें 512MB की एक रैम भी मिल रही है। फोन में आपको 4GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है। इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक बढ़ा सकते हैं। 

फोन में एक 2-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 0.3-मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा मिल रहा है। फोन को KaiOS के साथ लॉन्च किया गया है, और इसमें 2,000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Google Bolo एजुकेशन एप्प भारत में हुआ लॉन्च, ख़ास प्राइमरी-ग्रेड के बच्चों के लिए आएगा काम

Samsung ने पेश किए Galaxy Watch Active, Galaxy Fit और Galaxy Buds

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo