कोविड से लड़ने में itel उपभोक्ताओं को थर्मो संस्करण पेश करके मदद करेगा

कोविड से लड़ने में itel उपभोक्ताओं को थर्मो संस्करण पेश करके मदद करेगा
HIGHLIGHTS
  • कोविड महामारी के बीच उपयोगकतार्ओं को अपने स्वास्थ्य की जांच करने में मदद करने के लिए, itel मोबाइल ने अपने पोर्टफोलियो में एक एंट्री-लेवल फीचर फोन-itel आईटी 2192 टी थर्मो संस्करण की पेशकश की है

  • इसके जरिये लोगों को शरीर का तापमान जानने में मदद मिलेगी। ट्रांनसियोन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने एक बयान में कहा, भारत अब तक की सबसे खराब महामारियों में से एक से जूझ रहा है

  • वायरस के खिलाफ अपनी सुरक्षा के लिए संघर्ष कर रहे हजारों लोगों के लिए एक जिम्मेदार प्रौद्योगिकी ब्रांड के रूप में उनकी मदद करना बहुत जरूरी है

कोविड महामारी के बीच उपयोगकतार्ओं को अपने स्वास्थ्य की जांच करने में मदद करने के लिए, itel मोबाइल ने अपने पोर्टफोलियो में एक एंट्री-लेवल फीचर फोन-itel आईटी 2192 टी थर्मो संस्करण की पेशकश की है। इसके जरिये लोगों को शरीर का तापमान जानने में मदद मिलेगी। ट्रांनसियोन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने एक बयान में कहा, भारत अब तक की सबसे खराब महामारियों में से एक से जूझ रहा है।

वायरस के खिलाफ अपनी सुरक्षा के लिए संघर्ष कर रहे हजारों लोगों के लिए एक जिम्मेदार प्रौद्योगिकी ब्रांड के रूप में उनकी मदद करना बहुत जरूरी है। ऐसे समय में नवाचार ही हमारे जीवन को आसान बनाता है। itel नवीनतम फीचर फोन itel आईटी 2192टी थर्मो एडिशन एक इन-बिल्ट टेम्परेचर सेंसर के साथ आता है जो उपभोक्ताओं को फ्रंटलाइन वर्कर्स की तरह सक्षम बनाता है। ये पूरी सहजता के साथ आपके शरीर के तापमान की निगरानी करते हैं।

तालापात्रा ने कहा "हम लक्ष्य को सक्षम करने, सशक्त बनाने, और प्रौद्योगिकी-आधारित समाधान के साथ ग्राहकों तक पहुंच प्रदान करने के लिए तैयार हैं। लोगों को सिर्फ उंगली से सेंसर छूने से उनके स्वास्थ्य के बारे में पता चलेगा।"

1,049 रुपये की कीमत वाला यह फोन इन-बिल्ट टेम्परेचर सेंसर के साथ आता है जो उपभोक्ताओं को उनके तापमान पर नजर रखने में सक्षम बनाता है। फोन में टेक्स्ट-टू-स्पीच फीचर भी है और यह आठ क्षेत्रीय इनपुट भाषाओं को सपोर्ट करता है।

थर्मो सेंसर को कैमरे के बगल में रखा गया है। इस सुविधा का उपयोग करने के लिए, उपयोगकर्ता को थर्मो मेनू में प्रवेश करने के लिए फोन पर थर्मो बटन को लंबे समय तक दबाए रखने और सेंसर को हथेली पर रखने या सेंसर पर उंगली को छूने की आवश्यकता होती है। यह सेल्सियस में एक तापमान रीडिंग देगा, जिसे फारेनहाइट में भी परिवर्तित किया जा सकेगा।

तापमान की निगरानी के अलावा, आईटी 2192टी थर्मो संस्करण एक टेक्स्ट-टू-स्पीच फीचर का समर्थन करता है, जो उपयोगकतार्ओं को आने वाली कॉल, संदेश, मेनू और यहां तक कि उनकी फोनबुक सुनने में मदद करता है। फोन उपभोक्ताओं के लिए तापमान परीक्षण के परिणामों को पढ़ता है जो इसे विशेष रूप से-विकलांग लोगों के लिए अधिक सुविधाजनक बनाता है और अंग्रेजी, हिंदी, पंजाबी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और गुजराती सहित आठ भाषाओं का समर्थन करता है।

1,000 एमएएच की बैटरी ऑनबोर्ड के साथ, यह सुपर बैटरी मोड के साथ 4 दिन तक का बैटरी बैकअप दे सकती है। 4.5 सेमी डिस्प्ले की विशेषता वाले इस कीपैड फीचर फोन में रियर कैमरा, रिकॉडिर्ंग लाभ के साथ वायरलेस एफएम, बातचीत रिकॉर्ड करने के लिए एक ऑटो कॉल रिकॉर्डर, एक एलईडी टॉर्च, एक स्पर्श म्यूट और प्री-लोडेड गेम हैं।

itel एक अद्वितीय मूल्य प्रस्ताव जोड़कर उपभोक्ता अनुभव को बढ़ा रहा है। itel आईटी 2129टी थर्मो एडिशन को एक बड़ी संख्या में उपयोगकतार्ओं तक पहुंचने के लिए शुरू किया गया है, जिसमें एक बुनियादी स्वास्थ्य ट्रैकिंग आवश्यकता है जो इस महामारी के दौरान सबसे जरूरी है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0