आईटेल ने भारत में लॉन्च किया Wi-Fi Tethering के साथ मैजिक 2 4G सुपरफोन, जानें प्राइस

आईटेल ने भारत में लॉन्च किया Wi-Fi Tethering के साथ मैजिक 2 4G सुपरफोन, जानें प्राइस
HIGHLIGHTS

डुअल 4G VoLTE सपोर्ट और वाइ-फाइ तथा हॉट-स्पॉट टेदरिंग के जरिए हाइ स्पीबड डेटा शेयररिंग

एचडी कॉल क्वालिटी, प्रीमियम डिजाइन, टिकाऊ बैटरी के साथ बेहतरीन वैल्यू् और किफायत का भरोसा

मात्र 2349 रु की कीमत पर पेश, आईटेल के इस ‘सुपरफोन’ में ऐसी खूबियों को जोड़ा गया है जो अपने वर्ग में सर्वश्रेष्ठम हैं

मोबाइल डिवाइसों के क्षेत्र में, 7K से नीचे की श्रेणी में, उपभोक्ता ओं के सर्वाधिक भरोसेमंद ब्रैंड आईटेल ने अपनी ‘मैजिक सीरी‍ज़’ के तहत् आज अपना पहला 4G फीचर फोन मैजिक 2 4G (it9210 मॉडल) लॉन्च  करने की घोषणा की है। इसे उन फीचर फोन उपभोक्ताीओं के विस्तृोत बाज़ार को ध्याडन में रखकर लॉन्चग किया गया है जो अपग्रेड का इंतज़ार कर रहे हैं। 4G कनेक्टिविटी, प्रीमियम ग्लॉचसी डिजाइन, टिकाऊ बैटरी और किंग वॉयस जैसी खूबियों से लैस, इस इनोवेटिव डिवाइस में वाइ-फाइ और हॉटस्पॉनट टेदरिंग की सुविधा भी है जिसकी मदद से अधिकतम 8 डिवाइसों को कनेक्टग किया जा सकता है। 

मात्र 2349 रु की कीमत पर पेश, आईटेल के इस ‘सुपरफोन’ में ऐसी खूबियों को जोड़ा गया है जो अपने वर्ग में सर्वश्रेष्ठम हैं। साथ ही, यह ग्राहकों को अपनी पसंद का ऑपरेटर चुनने की आजादी देता है और वाइ-फाइ हॉटस्पॉहट के तौर पर भी इसका इस्ते माल किया जा सकता है। डिवाइस 5 कनेक्टिविटी विकल्पइ (2G,3G, 4G, वाइ-फाइ और ब्लूिटूथ V2.0) के साथ उपलब्धर है और फीचर फोन वर्ग में यह अपनी तरह की अनूठी पेशकश है। 

ग्रामीण भारत की जरूरतों और आकांक्षाओं को ध्यानन में रखकर पेश नए मैजिक 2 4G तेज रफ्तार इंटरनेट ब्राउजिंग और बेहतर सोशल मीडिया अनुभव के लिए डुअल 4G VoLTE को सपोर्ट करता है। इस फोन से एचडी कॉल क्वामलिटी, वाइ-फाइ टेदरिंग और डुअल सिम स्लॉ.ट्स की सुविधा मिलती है और इस पर किसी भी ऑपरेटर से 2G/3G/4G कनेक्टिविटी ली जा सकती है। कॉम्पै क्टप और कर्व्डस डिजाइन में पेश इस फोन से यूज़र्स को बेहद प्रीमियम अहसास मिलता है। 

इस लॉन्च। पर ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ, श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा, ‘‘भारत में फीचर फोन बाज़ार में मार्केट लीडर के तौर पर, आईटेल ने हमेशा से अपनी अनूठी पेशकश के जरिए ग्राहकों के अनुभवों को बेहतर बनाने का प्रयास किया है। मैजिक 2 4G के तहत् it9210 उन फीचर फोन यूज़र्स के लिए संपूर्ण पैकेज है जो 4G के साथ-साथ फायदेमंद और किफायती वाइ-फाइ तथा हॉटस्पॉूट टेदरिंग विकल्पों  तथा टिकाऊ बैटरी, हाइ एंड फिनिश और मनोरंजन प्रदान करने वाली सेवाओं को चाहते हैं और ये तमाम खूबियां इसे ‘सुपरफोन’ बनाती हैं।'' 

उन्हों ने कहा, ‘‘आईटेल ने टैक्नोयलॉजी को आम जनता तक पहुंचाया है और उन तक इसकी आसान पहुंच बनायी है। इस लॉन्चह के साथ हम कम कीमत और हाइ-स्पीाड नेटवर्क कनेक्टिविटी को देश के उस विशाल फीचर फोन उपभोक्ताक आधार तक ले जाने की दिशा में एक और कदम बढ़ा रहे हैं, जो कि अपग्रेड का इंतज़ार कर रहे हैं। ‘आईटेल है.लाइफ सही है ’ के हमारे ब्रैंड आइडियो के साथ, आईटेल मैजिक 2 4G (it9210) लाखों फीचर फोन यूज़र्स को मात्र 2349 रु की आकर्षक कीमत पर जादुई फीचर्स से सशक्त1 बनाएगा।'' 

6.1सेमी (2.4) QVGA 3D कर्व्डा डिसप्लेस के साथ, फोन में 128 MB इंटरनल स्टोारेज है जिसे 64 GB तक बढ़ाया जा सकता है। मोबाइल के एक्सडक्लुपसिव किंग वॉयस फीचर से लैस, टैक्ट् म  टू स्पीजच फीचर वाला यह डिवाइस ग्राहकों को इनकमिंग कॉल्सड, मैसेज, मैन्यूे और यहां तक कि फोनबुक को सुनने की सुविधा देता है। बहुभाषी भारत को ध्यासन में रखकर तैयार किए गए it9210 ने भाषायी सीमाओं को लांघकर नौ प्रादेशिक भाषाओं में सपोर्ट की पेशकश की है। इस डिवाइस में एक बड़ी क्षमता की फोनबुक भी है जो यूज़र्स को अधिकतम 2000 कॉन्टैडक्ट्सक जोड़ने की सुविधा देगी। साथ ही, यह 1900mAh की टिकाऊ बैटरी के चलते यह 24 दिनों के स्टैंधडबाय टाइम के साथ उपलब्धी है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए 2G, 3G, 4G, Wi-Fi तथा ब्लूंटूथ V2.0 के विकल्पे हैं। 

इस 4G फीचर फोन में फ्लैश के साथ एक 1.3MP रियर कैमरा है जो आपको अपनी मनपसंद यादों को कैद करने का मौका देता है, साथ ही एक वायरलैस एफएम जो कि रिकॉर्डिंग के साथ है, बातचीत रिकॉर्ड करने के लिए एक ऑटोकॉल रिकॉर्डर, एक बड़ा एलईडी टॉच, एक टच म्यूंट, और 8 प्रीलोडेड गेम्सड भी हैं। यह डिवाइस दो रंगों – ब्लै‍क एवं ब्लूऔ में उपलब्ध  है। 

बॉक्स  में क्या  है 

हैंडसेट, बैटरी, एडैप्ट र, चार्जर, ईयरफोन, यूज़र मैनुअल और एक वारंटी कार्ड। 

सेवा पेशकश 

आईटेल it9210 ग्राहकों के लिए 100 दिन की रिप्लेरसमेंट वारंटी, 12 महीने की गारंटी और खरीद के 365 दिनों के अंदर स्क्री न टूटने पर वन-टाइम स्क्रीमन रिप्ले,समेंट की के साथ उपलब्धक है। 

*आईटेल ने स्मादर्टफोन तथा फीचर फोन श्रेणियों में पहले ही अपनी धाक जमाली है। सीएमआर के हाल के सर्वे के मुताबिक, आईटेल को 7k से नीचे की श्रेणी में सर्वाधिक भरोसेमंद ब्रैंड तथा 6k से नीचे की श्रेणी में दिग्गाज का दर्जा हासिल है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo