Itel और Reliance Jio इंडिया में लाने वाले एक नया स्मार्टफोन, कुछ इस तरह से बदल जाएगा स्मार्टफोन एक्सपीरियंस

Itel और Reliance Jio इंडिया में लाने वाले एक नया स्मार्टफोन, कुछ इस तरह से बदल जाएगा स्मार्टफोन एक्सपीरियंस
HIGHLIGHTS

मई में जियो और आईटेल की ओर से लॉन्च किया जा सकता है एक दमदार स्मार्टफोन

यह जियो और आईटेल का स्मार्टफोन खासतौर पर कम बजट के स्मार्टफोंस खरीदने वालों को केन्द्रित करके लॉन्च किया जा सकता है

जियो और आईटेल के बीच इस स्मार्टफोन को लेकर एक साझेदारी की उम्मीद भी की जा सकती है

आपको बता देते है कि हमें सूत्रों के हवाले से जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार, आईटीएल और रिलायंस जियो ने जल्द ही नए भारत के लिए किफायती मोबाइल-आधारित कनेक्टिविटी समाधान की पेशकश करके डिजिटल विभाजन को पाटने के लिए एक विशेष साझेदारी करने की उम्मीद है। यहाँ आपको यह भी बता देते है कि Itel और Jio दोनों को अपने किफायती मोबाइल-आधारित प्रौद्योगिकी समाधानों के साथ और पिरामिड के निचले हिस्से तक प्रौद्योगिकी को सुलभ बनाने के लिए प्रौद्योगिकी के लोकतंत्रीकरण द्वारा मोबाइल टेलीफोनी बाजार को बाधित करने के लिए जाना जाता है।

इस साझेदारी के साथ, हम निश्चित रूप से कुछ अनोखी और पथ-प्रदर्शक पेशकशों को देखने की उम्मीद कर सकते हैं, जो डिजिटल इंडिया जर्नी साथ ग्रामीण जनसांख्यिकी को प्रभावित करेंगे। उपयोगकर्ता रिलायंस जियो से कुछ जादुई प्रोपोजिशन के साथ, itel से एक बढ़िया हैंडसेट की उम्मीद कर सकते हैं।

सूत्रों के अनुसार, साझेदारी उन फीचर फोन उपयोगकर्ताओं पर ध्यान केंद्रित करेगी जो डिजिटलकरण की पूर्ण स्वतंत्रता का आनंद लेने के लिए स्मार्टफोन में अपग्रेड करने के लिए तैयार हैं। इस महामारी के दौरान स्मार्टफोन के उपयोग में महत्वपूर्ण वृद्धि सस्ते स्मार्टफोन तक बेहद आसानी से पहुंच की आवश्यकता को दर्शाती है। Jio की साझेदारी के साथ, यह आश्वासन दिया जा सकता है कि यह पेशकश ग्रामीण इलाकों में रहने वाले लोगों के एक वरदान होगी।

उद्योग के सूत्रों के अनुसार, itel और Jio मई की शुरुआत में इस घोषणा को करके सभी को चौंका सकते हैं। हालाँकि अभी तक सूत्रों के हवाले से एक निश्चित तारीख की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन मई में इस डिवाइस को देखा जा सकता है। itel पहले ही स्मार्टफोन और फीचर फोन सेगमेंट दोनों में अपना नेतृत्व स्थापित कर चुका है। हाल ही के CMR सर्वे के अनुसार, itel को सब 7k श्रेणी में सबसे भरोसेमंद ब्रांड माना जाता है और 5k से कम वाली श्रेणी में एक लीडर माना गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo