iQoo Z3 आज इंडिया में हो रहा है लॉन्च, बेहद ताकतवर फीचर्स के साथ होगी एंट्री, जानें प्राइस

iQoo Z3 आज इंडिया में हो रहा है लॉन्च, बेहद ताकतवर फीचर्स के साथ होगी एंट्री, जानें प्राइस
HIGHLIGHTS

आज इंडिया में iQoo Z3 स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाने वाला है

इस मोबाइल फोन को कंपनी के आधिकारिक YouTube Channel के माध्यम से एक वर्चुअल इवेंट में इंडिया में लॉन्च किया जाने वाला है

इस फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 768G प्रोसेसर और एक 4400mAh क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है

आज इंडिया में iQoo Z3 स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को कंपनी के आधिकारिक YouTube Channel के माध्यम से एक वर्चुअल इवेंट में इंडिया में लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते है कि iQoo Z3 को चीन में मार्च में ही लॉन्च किया जा चुका है। इस फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 768G प्रोसेसर और एक 4400mAh क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है। आपको बता देते है कि iQoo Z3 को इंडिया में एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया पर सेल के लिए लाया जाने वाला है, हालाँकि अन्य सभी डिटेल्स के लिए आपको दोपहर 12 बजे तक रुकना होगा। iQoo Z3 में हालाँकि एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो एक 64MP के प्राइमरी कैमरा के साथ आएगा। 

आपको बता देते है कि iQoo Z3 का वर्चुअल लॉन्च इवेंट आज दोपहर 12 बजे YouTube पर होने वाला है। यहीं पर इसी इवेंट के दौरान कंपनी की ओर से iQoo Z3 का प्राइस इसकी उपलब्धता और लॉन्च ऑफर के बारे में भी जानकारी दी जाने वाली है। आज कंपनी के YouTube चैनल पर जाकर इस लाइव को देख सकते हैं। 

आपको बता देते हैं कि फोन ने AnTuTu बेंचमार्क पर 450K पॉइंट्स भी हासिल किये हैं, जो इसे एक बढ़िया से फोन की श्रेणी में लाकर खड़ा कर देता है। हालाँकि आपको बता देते है कि टिपस्टर के माध्यम से यह सामने आ रहा है कि फोन के सस्ते यानी 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को एक अन्य इवेंट में बाद में लॉन्च किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन को दो अलग अलग रंगों में लॉन्च किया जाने वाला है। फोन में आपको नेब्यूला और ऐस ब्लैक कलर मिलने वाले हैं। हालाँकि इतना ही नहीं ऐसा भी सामने आ रहा है कि फोन में आपको एक यानी iQoo Z3 में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। iQoo Z3 को अभी चीन में लॉन्च किया जा चुका है, और सभी इसके स्पेक्स के बारे में जानते हैं। फोन में आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। 

iQoo Z3 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

iQOO ने हाल ही में पुष्टि की है कि Z3 5G को 120Hz रिफ्रेश रेट की डिस्प्ले दी जाएगी। फोन को 5-लेयर लिक्विड कूलिंग सिस्टम के साथ आया है जो टेम्परेचर को 10°C तक कम कर देता है। डिवाइस को 55W फास्ट चार्जिंग दी जाएगी जो 19 मिनट में 50 प्रतिशत चार्जिंग ओफर करेगी। फोन को 64MP Samsung-GW3 AF के मुख्य कैमरा सेन्सर के साथ पेश किया जाएगा।

फोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और बैक पर ग्लॉसी फिनिश भी दिया गया है। फोन को स्नैपड्रैगन 768G चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा और इसे 8GB रैम के साथ पेयर किया जाएगा। आगामी स्मार्टफोन को भारत में अमेज़न पर सेल किया जाएगा।

iQOO ने फोन को चीन में इस साल की शुरुआत में ही लॉन्च कर दिया था। फोन में 6.58 इंच की FHD+ LCD डिस्प्ले दी जाएगी जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2408 पिक्सल होगा और इसकी रिफ्रेश रेट 90Hz, टच सैंपलिंग रेट 180Hz है और इसे HDR10+ का सपोर्ट दिया जाएगा। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 768G प्रॉसेसर द्वारा संचालित है जिसे 8GB रैम व 256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। फोन एंडरोइड 11 पर आधारित iQOO UI 1.0 पर काम करता है। फोन में 4400mAh की बैटरी मिलेगी जिसे 55W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo