iQOO Neo 7 के स्पेक्स, लाइव इमेज और कैमरा सैंपल लॉन्च से पहले लीक

iQOO Neo 7 के स्पेक्स, लाइव इमेज और कैमरा सैंपल लॉन्च से पहले लीक
HIGHLIGHTS

iQOO Neo 7 की लाइव इमेज से मिली नई जानकारी

प्रोडक्ट मैनेजर ने वेबो पर iQOO Neo 7 के माध्यम से शूट की गई एक तस्वीर को टीज़ किया है

iQOO Neo 7 5,000mAh की बैटरी को 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस कर सकता है

iQOO Neo 7 वीवो सब्सिडियरी का अगला नियो-ब्रांडेड वर्जन होगा। इसे इस महीने के अंत में चीन में लॉन्च करने और इस साल के अंत में भारतीय तटों पर आने की बात कही गई है। कंपनी के प्रोडक्ट मैनेजर ने वेबो पर iQOO Neo 7 के माध्यम से शूट की गई एक तस्वीर को टीज़ किया है। अलग से, एक लीक से Neo 7 के रियर की लाइव इमेज का पता चलता है, और एक अन्य लीक से इसके स्पेसिफिकेशन का पता चलता है। पहले, हमने नियो 7 के चिपसेट के बारे में जाना है। यहाँ जानें iQOO Neo 7 के बारे में सबकुछ… 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S22 के मुकाबले बड़ी बैटरी के साथ आएगा Samsung Galaxy S23, देखें पूरी डीटेल

iQOO Neo 7 की लाइव इमेज 

iQOO Neo 7 की लीक हुई लाइव इमेज से हम देख सकते हैं कि यह डिवाइस लोकप्रिय चीनी गायक Zhou Shen के हाथों में है। यह नीले रंग के विकल्पों में है और इसमें कर्व्ड रियर पैनल है। नियो 7 में एक चौकोर आकार का कैमरा आईलैंड है, लेकिन तस्वीर में सेंसर स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दे रहे हैं। दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर और पॉवर बटन दिया गया है।

iqoo neo series

कंपनी के प्रोडक्ट मैनेजर (के माध्यम से) द्वारा साझा किया गया कैमरा एग्जाम्पल हमें iQOO Neo 7 की कम रोशनी वाली कैमरा क्षमताओं का एक मोटा विचार देता है। तस्वीर में, हम देख सकते हैं कि पेड़ों पर प्रकाश परावर्तन के साथ रंग में नॉइज़ है, और फोन पानी में रोशनी और आकाश के रिफ्लेक्शन को बड़े करीने से कैप्चर करने का इंतजाम करता है। 

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale: 10000 रुपये के तगड़े डिस्काउंट पर खरीदें Samsung Galaxy S22, ये रही पूरी डील

iQOO Neo 7 स्पेक्स 

लीकर ब्लेड पांडा (के माध्यम से) के एक नए सुझाव से पता चलता है कि iQOO Neo 7 5,000mAh की बैटरी को 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस कर सकता है। पिछले लीक से पता चला था कि iQOO Neo 7 में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000+ SoC हो सकता है। इसके बाद, यह 120Hz AMOLED पैनल की ओर इशारा करता है और इसमें 50MP Sony IMX766V प्राइमरी कैमरा होगा, जिसमें दो अन्य सेंसर होंगे।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo