Amazon Great Indian Festival Sale: 10000 रुपये के तगड़े डिस्काउंट पर खरीदें Samsung Galaxy S22, ये रही पूरी डील

Amazon Great Indian Festival Sale: 10000 रुपये के तगड़े डिस्काउंट पर खरीदें Samsung Galaxy S22, ये रही पूरी डील
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S22 स्मार्टफोन को मात्र 49,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है।

Phone पर यह डील आपको Amazon Great Indian Festival Sale में मिल रही है।

Samsung Galaxy S22 संरतफोन को इस समय Amazon India पर 59,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया हुआ है।

Samsung Galaxy S22 को इस समय Amazon India पर 62,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। यह Galaxy S22 Series का सबसे ज्यादा किफायती फोन है। इस फोन को इस साल की शुरुआत में 72,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। हालांकि अगर आप इस फोन को Amazon Great Indian Festival Sale के दौरान खरीदते हैं तो इस फोन पर आपको 10 हजार का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट के बाद आपको यह फोन 52,999 रुपये में मिल जाने वाला है। यहाँ से खरीदें!

यह भी पढ़ें: आईफोन 14 क्रैश डिटेक्शन रोलरकोस्टर राइड्स द्वारा बार-बार किया गया ट्रिगर, देखें पूरा मामला

Samsung Galaxy S22 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Samsung Galaxy S22 स्मार्टफोन में आपको एक 6.1-इंच की Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले होने वाली है, इसके अलावा फोन में आपको एक होल-पंच कटआउट भी मिल रहा है, जहां आपको एक 10MP का कैमरा मिलने वाला है। फोन में आपको अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी मिल रहा है। इस फोन में आपको एक 3700mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो 25W फास्ट वाइर्ड और 15W की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। 

Samsung Galaxy S22+ के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर  

इस फोन में आपको एक 6.6-इंच की Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले मिल रही है, इस फोन में भी एक होल-पंच कट आउट है, जहां आपको फोन में मौजूद 10MP का कैमरा मिलने वाला है, इस फोन में भी आपको एक अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिन्ट सेन्सर मिल रहा है, इतना ही इस फोन में आपको एक 4500mAh की बैटरी मिल रही है, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

फोन में आपको एक तीन कैमरा वाला सेटअप मिल रहा है, इसमें एक 50MP का मेन कैमरा मौजूद है, इतना ही इस फोन में आपको एक 12MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस मिल रहा है। फोन में आपको एक 10MP का कैमरा भी मिल रहा है, जो एक टेलीफोटो लेंस है। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S21 FE 5G पर मिल रहा 19,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट, Flipkart ने कर दी मौज

Samsung Galaxy S22 Ultra के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

Samsung Galaxy S22 Ultra फोन में आपको एक 6.8-इंच की Dynamic AMOLED 2X LTPO डिस्प्ले मिल रही है। इस फोन में भी आपको अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिन्ट सेन्सर मिल रहा है। फोन में एक होल-पंच कट आउट भी मिल रहा है, जहां इसका 40MP का कैमरा आपको नजर आने वाला है। इस मोबाइल फोन में आपको एक चार कैमरा वाला कैमरा सेटअप मिल रहा है। फोन में आपको एक 108MP का मेन कैमरा मिलेगा, इतना ही इसमें आपको एक 12MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 10MP का टेलीफोटो लेंस और एक 10MP का पेरीस्कोप लेंस भी मिलने वाला है। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo