आईफ़ोन 7 में हो सकता है 3.5mm हेडसेट जैक

आईफ़ोन 7 में हो सकता है 3.5mm हेडसेट जैक
HIGHLIGHTS

आईफ़ोन 7 में भी एप्पल 3.5mm हेडसेट जैक का ही इस्तेमाल करेगी. हालाँकि 3.5mm हेडसेट जैक होने के बावजूद भी आईफ़ोन 7 एप्पल आईफ़ोन 6S से लुक भी काफी अलग होगा.

एप्पल आईफ़ोन 7 को लेकर पिछले काफी समय से कई लीक्स सामने आ चुके हैं. इन लीक्स के जरिये हमे इस फ़ोन के बारे में कई जानकारियां भी मिली हैं. लेकिन इन जानकारियों को अभी पक्का नहीं माना जा सकता है. पिछले काफी से समय से कई लीक्स में दावा किया गया था कि आईफ़ोन 7 में 3.5mm हेडसेट जैक मौजूद नहीं होगा, इस जैक की जगह कंपनी को पतला जैक इस्तेमाल करेगी ताकि फ़ोन को और स्लिम बनाया जा सके. 

हालाँकि अब सामने आये एक ताज़ा लीक में जानकारी दी गई है कि आईफ़ोन 7 में भी एप्पल 3.5mm हेडसेट जैक का ही इस्तेमाल करेगी. हालाँकि 3.5mm हेडसेट जैक होने के बावजूद भी आईफ़ोन 7 एप्पल आईफ़ोन 6S से लुक भी काफी अलग होगा. वैसे यह भी बस एक लीक है और इसके बारे में कंपनी ने अभी तक कोई भी जानकारी नहीं दी है. 

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

वैसे बता दें कि अभी तक सामने आये लीक्स के अनुसार, आईफ़ोन 7 वाटरप्रूफ होगा और इसमें एक टच होम बटन भी मौजूद होगा. इसके ऐन्टेना लाइन्स को भी रिडिजाइन किया जायेगा, जिससे इसे और भी बढ़िया लुक मिलेगा. आईफ़ोन 7 और आईफ़ोन 7 प्लस को एप्पल के वार्षिक इवेंट में पेश किया जा सकता है.

इसे भी देखें: कूलपैड नोट 3 प्लस स्मार्टफ़ोन भारत में 6 मई को हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें: माइक्रोमैक्स कैनवस मेगा 2 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 7,999

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo