Biggest Deal! लेटेस्ट iPhone मॉडल मिल रहा बेहद सस्ता, सेल खत्म होने से पहले कर दें ऑर्डर

Biggest Deal! लेटेस्ट iPhone मॉडल मिल रहा बेहद सस्ता, सेल खत्म होने से पहले कर दें ऑर्डर
HIGHLIGHTS

iPhone 15 स्मार्टफोन Wonderlust इवेंट के दौरान 79,999 रुपए की कीमत में लॉन्च हुआ था।

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर के जरिए 54,990 रुपए तक की छूट दे रहा है।

स्टैंडर्ड आईफोन 15 एक बेहतर कैमरा सिस्टम के साथ आता है।

यह पुरानी बात नहीं है कि iPhone 15 स्मार्टफोन Wonderlust इवेंट के दौरान 79,999 रुपए की कीमत में लॉन्च हुआ था। हालांकि, इस लेटेस्ट आईफोन की पेशकश के कुछ ही महीनों बाद अब यह Flipkart की रिपब्लिक डे सेल के दौरान 45000 रुपए के अंदर की कीमत में उपलब्ध है।

आईफोन 15 का वनीला वेरिएंट फ्लिपकार्ट की इस सेल के दौरान 66,999 रुपए में लिस्टेड है। इसके अलावा एक फ्लिपकार्ट बैनर से खुलासा हुआ है कि आईफोन के इस मॉडल को बैंक ऑफर्स का लाभ उठाकर 63,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। यह 5 वाईब्रेन्ट कलर ऑप्शन्स; पिंक, येलो, ब्लू और ब्लैक में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Amazon Sale का आखिरी दिन, टॉप-रेटेड Earbuds पर 78% तक की छूट! फटाफट लपक लें ऑफर

iPhone 15 को 45000 रुपए से कम में कैसे खरीदें?

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर के जरिए 54,990 रुपए तक की छूट दे रहा है जो पुराने डिवाइस के मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करती है। उदाहरण के लिए, एक पुराना iPhone 13 अगर बढ़िया कंडीशन में है तो उसकी एक्सचेंज वैल्यू लगभग 26000 रुपए तक हो सकती है, जबकि उसी कंडीशन वाला iPhone 14 लगभग 30,000 रुपए तक का जा सकता है जिससे नए iPhone 15 की कीमत घटकर क्रमश: लगभग 41000 रुपए और 37000 रुपए हो जाएगी।

आईफोन 15 के स्पेसिफिकेशन्स

iPhone 15 discount offer

आईफोन 15 नई डायनेमिक आइलैंड तकनीक के साथ आता है जिसने iPhone 14 Pro और बाकी पुराने आईफोन मॉडल्स में पाए जाने वाले नॉच की जगह ली है। यह नया इनोवेशन यूजर्स को अपने आईफोन्स के साथ ज्यादा बेहतर तरीके से इंटरैक्ट करने में मदद करता है। हालांकि, डिस्प्ले साइज़ पिछली जनरेशन की तरह ही 6.1 इंच है लेकिन कंपनी ने ब्राइटनेस को महत्वपूर्ण तौर से बढ़ाकर 2000 निट्स कर दिया है जो पिछले फोन की तुलना में दुगना है।

यह भी पढ़ें: मात्र 388 रुपए में 3 महीने तक फ्री Disney+ Hotstar, डेटा-कॉलिंग भी अनलिमिटेड, ये रहा सबसे तगड़ा रिचार्ज

स्टैंडर्ड आईफोन 15 एक बेहतर कैमरा सिस्टम के साथ आता है जिसमें क्वाड-पिक्सल सेंसर के साथ 48MP प्राइमरी कैमरा और रैपिड ऑटोफोकस के लिए 100% फोकस पिक्सल शामिल है। इसे 24MP सुपर-हाई-रिज़ॉल्यूशन डिफ़ॉल्ट सेटिंग का साथ दिया गया है जो इमेज में एफ़िशिएन्सी बनाए रखते हुए डिटेल्ड और शार्प इमेजेसे सुनिश्चित करता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo