Amazon Sale का आखिरी दिन, टॉप-रेटेड Earbuds पर 78% तक की छूट! फटाफट लपक लें ऑफर

Amazon Sale का आखिरी दिन, टॉप-रेटेड Earbuds पर 78% तक की छूट! फटाफट लपक लें ऑफर
HIGHLIGHTS

आज Amazon Great Republic Day Sale का आखिरी दिन है और रात 12 बजे यह खत्म हो जाएगी।

यहाँ हम आपके लिए 78% तक के अविश्वसनीय डिस्काउंट के साथ मिल रहे टॉप-रेटेड ईयरबड्स की लिस्ट लेकर आए हैं।

realme Buds T300 पर ई-कॉमर्स कंपनी 200 रुपए का कूपन ऑफर भी दे रही है।

Amazon Great Republic Day Sale अभी चल रही है और यही समय है लेटेस्ट ऑडियो टेक पर कुछ शानदार डील्स को लपकने का, क्योंकि आज इस सेल का आखिरी दिन है और रात 12 बजे यह खत्म हो जाएगी। चाहे आप म्यूज़िक के शौकीन हों, गेमर हों या क्रिस्टल-क्लियर कॉल्स पसंद करते हों, इस सेल में हर किसी के लिए कुछ न कुछ मौजूद है।

यहाँ हम आपके लिए 78% तक के अविश्वसनीय डिस्काउंट के साथ मिल रहे टॉप-रेटेड ईयरबड्स की लिस्ट लेकर आए हैं जो आपके म्यूज़िक सुनने के अनुभव को ही बदल कर रख देंगे। आइए देखते हैं आखिरी दिन की टॉप डील्स…

Redmi Buds 4 Active

Redmi Buds 4 Active के 12nm बेस प्रो ड्राइवर्स के डीप बेस के कारण आप इमर्सिव साउन्ड में खो जाएंगे। ये ईयरबड्स 30 घंटों की बैटरी लाइफ, गूगल फास्ट पेयर, IPX4 रेटिंग और स्मूद ऑडियो अनुभव के लिए टच कंट्रोल ऑफर करते हैं। चाहे आप गेम खेल रहे हों या म्यूज़िक सुन रहे हों, इसका लो लेटेन्सी मोड (60ms) सुनिश्चित करता है कि आपका साउन्ड हमेशा सिंक में रहे। रेडमी के ये ईयरबड्स अमेज़न सेल के दौरान 67% डिस्काउंट के साथ लिस्टेड हैं जिसके बाद इनकी असली कीमत 2,999 रुपए से घटकर केवल 1000 रुपए हो गई है। यहाँ से खरीदें!

Boult Audio Z40

इसके 10nm रिच बेस ड्राइवर्स कुल 60 घंटों का प्लेटाइम ऑफर करते हैं। ये Zen™ ENC Mic, लो-लेटेन्सी गेमिंग और टाइप-सी फास्ट चार्जिंग से लैस हैं और थ्रिलिंग ऑडियो अनुभव देते हैं। इसका ENC मोड क्रिस्टल-क्लियर कॉल्स को सुनिश्चित करता है, जिससे ये ईयरबड्स मनोरंजन और कम्यूनिकेशन दोनों के लिए परफेक्ट हैं। Boult Audio Z40 को अमेज़न 78% डिस्काउंट के साथ मात्र 1,099 रुपए में सेल कर रहा है। यहाँ से खरीदें!

realme Buds T300

realme Buds T300

रियलमी के Buds T300 12nm डायनेमिक बेस बूस्ट ड्राइवर्स और 30dB ANC के साथ डायनेमिक ऑडियो अनुभव देते हैं। इनमें आप फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ कुल 40 घंटों के प्लेबैक का आनंद ले सकते हैं। इनका Spatial Audio Effect, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट और अल्ट्रा-लो लेटेन्सी (50ms) आपके ऑडियो इमर्शन को बढ़ाते हैं। इन ईयरबड्स में IP55 डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंस भी मिलता है। अमेज़न ने इनकी कीमत 43% से घटाकर 2,299 रुपए कर दी है। साथ ही इस प्रोडक्ट पर ई-कॉमर्स कंपनी 200 रुपए का कूपन ऑफर भी दे रही है। यहाँ से खरीदें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo