Big Discount! iPhone के तगड़े मॉडल को बेहद सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका, फिर नहीं मिलेगा ऐसा ऑफर

Big Discount! iPhone के तगड़े मॉडल को बेहद सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका, फिर नहीं मिलेगा ऐसा ऑफर
HIGHLIGHTS

iPhone 14 अपने लॉन्च से ही स्मार्टफोन के शौकीनों के लिए बहुत जल्द एक पॉप्युलर चॉइस बन गया है।

बैंक ऑफर्स के जरिए ई-कॉमर्स कंपनी अतिरिक्त बचत करने का मौका दे रही है।

आईफोन का यह मॉडल 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले के साथ आता है।

Apple iPhone 14 अपने लॉन्च से ही स्मार्टफोन के शौकीनों के लिए बहुत जल्द एक पॉप्युलर चॉइस बन गया है। अब, अमेज़न इस डिवाइस पर एक शानदार डील ऑफर कर रहा है जिससे संभावित खरीदारों के लिए इसकी पहुँच और भी आसान हो जाती है।

iPhone 14 Amazon Deal

वर्तमान में आईफोन 14 की असली कीमत अमेज़न पर 69,900 रुपए है। हालांकि, मौजूदा 10% डिस्काउंट के साथ आप इसे केवल 62,800 रुपए में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं, अगर आपके पास एक्सचेंज करने के लिए कोई पुराना स्मार्टफोन है, तो आप और भी अधिक बचत कर सकते हैं। अमेज़न एक्सचेंज पर 27,550 रुपए तक की छूट दे रहा है जो इस डील को और भी आकर्षक बना देता है। यहाँ से खरीदें!

Bank Offers

बैंक ऑफर्स के जरिए ई-कॉमर्स कंपनी अतिरिक्त बचत करने का मौका दे रही है। ऐसे में क्रेडिट कार्ड्स पर आप 3000 रुपए तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा यहाँ नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी उपलब्ध है जो आपकी 2,827 रुपए तक की बचत करने में मदद कर सकता है।

iPhone 14 amazon deal
iPhone 14 amazon deal

Specifications

आईफोन का यह मॉडल 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले के साथ आता है जो वाईब्रेन्ट और क्लियर देखने का अनुभव सुनिश्चित करती है। इसका अडवांस कैमरा सिस्टम किसी भी तरह की लाइट कंडीशन में बेहतर फ़ोटोज़ का वादा करता है। इसमें 30 fps पर 4K डॉल्बी विजन में सिनेमैटिक मोड और स्मूद वीडियोज़ के लिए एक्शन मोड जैसे फीचर्स शामिल हैं।

आईफोन 14 के साथ सुरक्षा भी एक प्राथमिकता है। यह क्रैश डिटेक्शन तकनीक से लैस आता है जो जरूरत के समय अपने आप मदद के लिए कॉल कर देता है। इसके अलावा यह डिवाइस पूरे दिन की बैटरी लाइफ और 20 घंटों तक का वीडियो प्लेबैक ऑफर करता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo