एक बार देख लिए तो नजर ही नहीं हटेगी! iPhone 13 आयेगा सबसे खुबसूरत और आकर्षक रंगों में, देखें डिटेल्स

एक बार देख लिए तो नजर ही नहीं हटेगी! iPhone 13 आयेगा सबसे खुबसूरत और आकर्षक रंगों में, देखें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

iPhone 13 सीरीज को ब्लैक और गोल्ड के साथ दो नए कलर ऑप्शन में पेश करने को लेकर इंटरनेट पर जानकारी सामने आ रही है

एक टिप्सटर ने ट्विटर पर आईफोन 13 प्रो मैक्स होने का दावा करने वाली एक तस्वीर साझा की है जिसमें चार रंग और ट्रिपल रियर कैमरा मॉड्यूल दिखाया गया है

कलर ऑप्शन्स को छोड़कर समग्र डिजाइन iPhone 12 प्रो मैक्स के समान ही है

iPhone 13 सीरीज को ब्लैक और गोल्ड के साथ दो नए कलर ऑप्शन में पेश करने को लेकर इंटरनेट पर जानकारी सामने आ रही है। एक टिप्सटर ने ट्विटर पर आईफोन 13 प्रो मैक्स होने का दावा करने वाली एक तस्वीर साझा की है जिसमें चार रंग और ट्रिपल रियर कैमरा मॉड्यूल दिखाया गया है। कलर ऑप्शन्स को छोड़कर समग्र डिजाइन iPhone 12 प्रो मैक्स के समान ही है। उम्मीद की जा रही है कि Apple इस साल के अंत में आने वाले iPhone 13 सीरीज में चार नए मॉडल – iPhone 13, iPhone 13 mini, iPhone 13 Pro, iPhone 13 Pro Max को लॉन्च कर सकता है।

जबकि Apple ने आगामी iPhone 13 सीरीज और इसके लॉन्च के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है, पिछले कुछ समय में डिज़ाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन्स के ओर इशारा करते हुए कई लीक सामने आये हैं। नवीनतम लीक उपयोगकर्ता Apple Tomorrow (@Apple_Tomorrow) से ट्विटर देखने को मिल रहा है, इसमें iPhone 13 प्रो मैक्स की कुछ तसवीरें देखी जा सकती हैं, जो अलग अलग चार रंगों – मैट ब्लैक, पर्ल, रोज़ और सनसेट गोल्ड में देखी जा रही है। पर्ल और सनसेट गोल्ड दो नए रंग प्रतीत होते हैं क्योंकि ऐप्पल ने अतीत में मैट ब्लैक और रोज़ गोल्ड आईफोन मॉडल पेश किए हैं।

ऐसा लगता है कि सनसेट गोल्ड रंग में रोज़ गोल्ड या आईफोन 12 प्रो मैक्स के लिए उपलब्ध मौजूदा गोल्ड ऑप्शन की तुलना में सोने का गहरा रंग होने वाला है। पर्ल रंग वर्तमान में उपलब्ध सिल्वर विकल्प के समान दिखता है। साथ ही, रोज़ गोल्ड कलर विकल्प ऐप्पल ने आईफोन 7 के साथ पेश किया था, ऐसा लगता है कि पूरी सीरीज इन नए रंगों में पेश की जा सकती है।

डिजाईन आदि की बात करें तो कैमरा मॉड्यूल को iPhone 12 प्रो मैक्स की तरह ही तीन सेंसर के साथ देखा जा सकता है। इसके अलावा यहीं पर आपको एक छोटा फ्लैश मॉड्यूल और एक LiDAR सेंसर भी है। एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि iPhone 13 प्रो मॉडल पिछले मॉडल्स की तुलना में काफी बड़े कैमरा मॉड्यूल के साथ आ सकते हैं। इससे पता चलता है कि iPhone 13 Pro मॉडल में इस्तेमाल होने वाले कैमरा सेंसर बड़े हो सकते हैं। इस महीने की शुरुआत में, यह भी बताया गया था कि iPhone 13 सीरीज एक बड़े चार्जिंग कॉइल के कारण वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट कर सकती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo