1000GB स्टोरेज के साथ इस साल का सबसे ताकतवर स्मार्टफोन हो सकता है iPhone 13, जानें अन्य खूबियाँ

1000GB स्टोरेज के साथ इस साल का सबसे ताकतवर स्मार्टफोन हो सकता है iPhone 13, जानें अन्य खूबियाँ
HIGHLIGHTS

1000GB स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है iPhone 13 सीरीज

iPhone 13 में कलर और डिजाईन को लेकर भी कई बदलाव हो सकते हैं

हालाँकि iPhone 12 की तरह ही iPhone 13 में भी एक वाइड-एंगल लेंस होने वाला है

काफी समय बीत गया है जब iPhone 12 सीरीज को लॉन्च कर दिया गया है, हालाँकि इसके अलावा आपको बता देते है कि iPhone 13 को लेकर भी रुमर्स सामने आना शुरू हो चुके हैं, और यह अब से नहीं बल्कि काफी समय से iPhone 13 के बारे में जानकारी इंटरनेट पर सामने आ रही हैं। आपको बता देते है कि iPhone 13 को लेकर आ रहे लीक इस समय एक हॉट टॉपिक बन गए हैं। हर दिन इस सीरीज को लेकर कुछ न कुछ सामने आ रहा है। आपको बता देते है कि ऐसा माना जा रहा है कि iPhone 13 में आपको 1000GB स्टोरेज मिलने वाली है। हालाँकि अन्य बहुत कुछ भी iPhone 13 को लेकर लीक हुआ है। 

iPhone 13 को लॉन्च किया जा सकता है 1TB स्टोरेज के साथ

आपको बता देते है कि 2021 के सबसे ज्यादा प्रतीक्षित स्मार्टफोंस में iPhone 13 का नाम भी शामिल है। आपको बता देते हैं कि इस सीरीज को लेकर आ रहे लीक्स आदि भी इसे लेकर लोगों में रुझान को निरंतर बढ़ा रहे हैं। नए लीक की अगर बात करें तो इसके अनुसार आपको बता देते हैं कि iPhone 13 में आपको 1TB स्टोरेज वाले ऑप्शन भी मिलने वाला है। अभी तक की अगर बात करें तो iPhone की किसी भी सीरीज में 512GB स्टोरेज ऑप्शन को ही अंतिम स्टोरेज ऑप्शन के तौर पर देखा जाता रहा है। हालाँकि ऐसा लग रहा है कि इस साल Apple के ओर से इसे बदल दिया जाने वाला है। 

iPhone 13 के डिजाईन में भी होंगे बहुत से बदलाव

ऐसा भी सामने आ रहा है कि iPhone 13 सीरीज के डिजाईन में कुछ बदलाव किये जाने वाले हैं। हालाँकि हमने देखा है कि iPhone 12 सीरीज में एप्पल की ओर से iPhone 4 और iPhone 5 के डिजाईन को पूरी तरह से रखा गया है। हालाँकि डायमेंशन इस बात भी एक जैसे ही रहने वाले हैं लेकिन कुछ बड़े बदलाव देखे जा सकते हैं। एक बड़े बदलाव के तौर पर iPhone 13 में आपको ब्लू स्काई कलर ऑप्शन मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको एक छोटा नौच देखने को मिलने वाला है।

कब लॉन्च हो सकती है iPhone 13 Series

Apple की ओर से यह प्रचलित है कि वह अपने नए iPhones को हर साल सितम्बर के महीने में लॉन्च करता है। ऐसा ही कुछ हमने एप्पल के पहले iPhone से लेकर iPhone 12 तक देखा है, हालाँकि iphone 12 को कोरोनावायरस के कारण अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। ऐसा ही कुछ इस बार भी अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि iPhone 13 को इस साल सितम्बर के महीने में ही लॉन्च किया जाने वाला है। अगर हाल जो अब चल रहा है उसमें कोई भी बदलाव होता है तो कहाँ नहीं सकता है कि इस बार का लॉन्च आगे बढ़ाया जाता है नहीं।

इसके अलावा आपको बता देते है कि सामने यह भी आ रहा है कि pHone 13 में आपको एक वाइड-एंगल कैमरा भी मिलने वाला है जो हुबहू iPhone 12 से मेल खाता है।   

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo