जब iPhone 13 मिल रहा हो सस्ते में तो क्यूँ खरीदना है iPhone 12, देखें ये गजब की डील

जब iPhone 13 मिल रहा हो सस्ते में तो क्यूँ खरीदना है iPhone 12, देखें ये गजब की डील
HIGHLIGHTS

iPhone 13 आपको Flipkart पर बेहद कम दाम में मिल रहा है

iPhone 13 अब जब सस्ते में मिल रहा है तो iPhone 12 क्यूँ लेना है

iPhone 13 को आप Flipkart पर अभी तक के सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं

iPhone 13 पर Flipkart आपको एक बार फिर से एक गजब की डील दे रहा है। हालांकि एक महीने तक फोन पर आपको लगभग कोई भी बढ़िया डील नहीं मिली थी लेकिन इसके बाद एक बार फिर से iPhone 13 पर आपको बेस्ट डील मिल रही है। 

यह भी पढ़ें: Flipkart पर सेल में आ रहा है दुनिया का सबसे पतला 5G फोन, Moto Edge 30

iPhone 13 पर मिल रही बेस्ट डील 

iphone 13 price cut

अब अगर आप iPhone 13 को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि iPhone 13 पर आपको सबसे गजब की डील मिल रही है। आपको इसके लिए Flipkart पर जाना होगा। हालांकि यहाँ आपको iPhone 13 स्मार्टफोन 74,900 रुपये की कीमत में लिस्टेड नजर आने वाला है। हालांकि इस MRP पर आपको 5000 रुपये का प्राइस कट मिल रहा है। हालांकि अगर आप HDFC Bank की ओर से लेनदेन करते हैं तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इसपर आपको 4000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल सकता है। जिसके बाद फोन की कीमत मात्र 70,900 रुपये रह जाने वाली है। 

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डिमेन्सिटी 8100-मैक्स SoC के साथ लॉन्च हुआ OnePlus Ace Racing Edition

हालांकि अगर आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करते हैं तो आपको ट्रेड-इन डील में एक बेहतरीन ऑफर मिल सकता है। जैसे आपको बता देते है कि अगर आप iPhone 12 64GB को एक्सचेंज करते हैं तो आपको लगभग 32,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है। हालांकि आपको इसका मतलब है कि आप iPhone 13 को मात्र 38,400 रुपये मात्र में ही अपने घर ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: जेब में ड्राइविंग लाइसेन्स न होने पर भी नहीं कटेगा चालान! इन यूजर्स के बड़े काम आएगी ये ट्रिक

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo