Top Deal Alert! 17000 रुपए की छूट के साथ घर ले जाएं iPhone 13, यहाँ लग गई यूजर्स की भीड़

Top Deal Alert! 17000 रुपए की छूट के साथ घर ले जाएं iPhone 13, यहाँ लग गई यूजर्स की भीड़
HIGHLIGHTS

iPhone 13 अमेज़न पर मिल रहा Rs 17000 रुपए सस्ता

स्मार्टफोन के 128GB वेरिएंट पर मिल रहा डिस्काउंट

एक्सचेंज ऑफर के तहत कर सकते हैं Rs 22,500 तक की बचत

अगर आप एक आईफोन की तलाश कर रहे हैं जो अच्छी फ़ोटोज़ क्लिक करता हो, बढ़िया परफॉरमेंस और अच्छी बैटरी लाइफ ऑफर करता हो, तो ऐसे में iPhone 13 बिल्कुल नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। इसलिए अगर इस स्मार्टफोन पर एक बढ़िया डील का इंतज़ार कर रहे हैं तो अमेज़न एक शानदार ऑफर लेकर आया है। आइए इस ऑफर पर एक नजर डालते हैं। 

iPhone 13

iPhone 13 अमेज़न डील 

स्मार्टफोन के 128GB वेरिएंट की कीमत अमेज़न पर Rs 79,900 है। लेकिन इस समय स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट चल रहा है। इस ऑफर के तहत आईफोन डिवाइस पर 21% का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है जो सीधी Rs 16,910 की छूट है। इस डिस्काउंट के बाद आपको केवल Rs 62,990 की पेमेंट करनी होगी। 

iPhone 13 deal

iPhone 13 एक्सचेंज ऑफर 

अमेज़न इस प्रॉडक्ट पर फ्लैट डिस्काउंट के अलावा Rs 22,500 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। इसके लिए आपको सिर्फ एक वर्किंग स्मार्टफोन की जरूरत होगी और पूरा डिस्काउंट पाने के लिए एक महंगे फोन की जरूरत होगी। एक्सचेंज डिस्काउंट पुराने फोन की रीसेल वैल्यू पर निर्भर करता है। 

iPhone 13 discount offer

iPhone 13 बैंक ऑफर

इसके अलावा iPhone 13 पर बैंक ऑफर भी उपलब्ध है जिसके तहत आप HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड ट्रांजैक्शन पर Rs 2000 का फ्लैट डिस्काउंट पा सकते हैं। यहाँ से खरीदें

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo