इंटेक्स एक्वा स्ट्रॉंग 5.1प्सल 4G VoLTE सपोर्ट के साथ हुआ लॉन्च

इंटेक्स एक्वा स्ट्रॉंग 5.1प्सल 4G VoLTE सपोर्ट के साथ हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफोन के साथ VAS सर्विस जैसे माईफोन सिक्योरिटी, वीडियोप्ले, क्यूआर कोड रीडर ऑफर की जा रही हैं.

इंटेक्स ने अपना नया स्मार्टफोन इंटेक्स एक्वा 5.1 प्लस लॉन्च कर दिया है. यह फोन एक बजटफोन है जिसकी कीमत 5,490 रुपए रखी गई है. यह डिवाइस ब्लैक और गोल्ड कलर में उपलब्ध होगी. इंटेक्स एक्वा स्ट्रॉंग 5.1 प्लस में 5 इंच FWVGA स्क्रीन मौजूद होगी. इस डिस्प्ले का रिजल्यूशन 480 X 854p है. इस डिवाइस में 1.3 GHz क्वाड कोर (SC9832A) प्रोसेसर उपलब्ध होगा. इस डिवाइस में रैम 1GB और इंटरनल स्टोरेज 8GB है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 64GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है. यह डिवाइस एंड्रॉयड 6.0 मार्शमेलो पर काम करती है. 

इस फोन में 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा है जिसके साथ LED फ्लैश दिया गया है. फ्रंट कैमरे की बात  की जाए  तो इस डिवाइस में सेकेंड्री कैमरा 2 मेगापिक्सल है.  इस डिवाइस में बैटरी 2000mAh की है. कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस 5 घंटे का टॉकटाइम देती है वहीं स्टैंडबाई टाइम इस डिवाइस में 250 घंटे का है. 

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में डुअल सिम के साथ 4G VoLTE सपोर्ट सिस्टम भी मौजूद रहेगा. इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई, ब्ल्यूटूथ, जीपीएस और एक माइक्रो यूएसबी पोर्ट रहेगा.

इन सब फीचर्स के अलावा इस फोन में इंटेक्स इन हाउस वीएएस सर्विसेज भी ऑफर कर रहा है. इनमें माईफोन सिक्योरिटी फीचर जिसमें 9 इन 1 सिक्योरिटी सूट है जिससे डिवाइस को ज्यादा बेहतर और सिक्योर किया जा सकता है. इसके अलावा इसमें वीडियो प्ले फीचर भी दिया जा रहा है. इसके अलावा इस फोन में स्मार्ट ट्रैकिंग फीचर भी मौजूद है जिससे फोन खो जाने या चोरी हो जाने की स्थिति में इस डिवाइस को ट्रैक किया जा सकता है. कंपनी ने यह सारी जानकारी एक प्रेस नोट के जरिए दी. 

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo