Infinix Zero 8i भारत में 3 दिसंबर को किया जाने वाला है लॉन्च

Infinix Zero 8i भारत में 3 दिसंबर को किया जाने वाला है लॉन्च
HIGHLIGHTS

पाकिस्तान में पिछले महीने लॉन्च हुआ था Infinix Zero 8i

Infinix Zero 8i को अब भारत में लाने की चल रही है तैयारी

Zero 8i जल्द लेगा एंट्री

Infinix ने अक्तूबर में पाकिस्तान में Zero 8 और 8i स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। डिवाइस मीडियाटेक गेमिंग SoC और 90Hz डिस्प्ले के साथ पेश किया गया था। एक महीने बाद, ब्रांड अपने Zero 8i को भारत में ला रहा है।

कंपनी ने ट्विटर पर कुछ दिन में लॉन्च की पुष्टि की है। ट्विटर पोस्ट के मुताबिक, Infinix Zero 8i को 2 दिसम्बर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अभी डिवाइस के लॉन्च के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। हालाँकि अब सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन को भारत में 3 दिसम्बर को लॉन्च किया जाने वाला है। इसका अर्थ है कि कंपनी ने अपने इस मोबाइल फोन के लॉन्च को एक दिन पीछे कर दिया है, अब यह मोबाइल फोन 2 दिसम्बर के स्थान पर 3 दिसम्बर को लॉन्च किया जाने वाला है।

अगर आप Zero 8 और Zero 8i को देखते हैं तो यह केवल कैमरा के मामले में एक दूसरे से अलग हैं। डिवाइसेज़ को समान डिज़ाइन, CPU, बैटरी और डिस्प्ले के साथ देखा गया है।

Infinix Zero 8i Specs

Infinix Zero 8i के स्पेसिफ़िकेशन्स की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को एंड्राइड 10 के साथ XOS 7 पर लॉन्च किया गया है। इस फोन में आपको एक 6.85-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, इसमें आपको एक ड्यूल होल-पंच कट मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको 90Hz रिफ्रेश रेट भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको ओक्टा-कोर मीडियाटेक Helio G90T प्रोसेसर मिल रहा है साथ ही इसमें आपको 8GB की रैम भी मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको 128GB तक की स्टोरेज मिल रही है। 

Infinix Zero 8i में कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि Infinix Zero 8i में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का कैमरा मिल रहा है, साथ ही इस मोबाइल फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 2MP का सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक AI कैमरा भी मिल रहा है। फोन के फ्रंट पर आपको एक 16MP का प्राइमरी और 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा मिल रहा है। यहाँ आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 4500mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo