Infinix Smart 3 Plus मोबाइल फोन कुछ देर में जायेगा सेल पर, जानिएँ कीमत और जियो के ऑफर्स

Infinix Smart 3 Plus मोबाइल फोन कुछ देर में जायेगा सेल पर, जानिएँ कीमत और जियो के ऑफर्स
HIGHLIGHTS

Infinix ने अपने 2019 के पहले डिवाइस को Smart 3 Plus स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि ट्रिपल कैमरा की मौजूदगी के साथ यह स्मार्टफोन मार्किट का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। इससे पहले अप्रैल की शुरुआत में चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Techno ने भारत में सबसे सस्ता ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला एंड्रॉइड मोबाइल फोन भारत में लॉन्च किया था। आज यानी 30 अप्रैल को इस मोबाइल फोन को सेल के लिए लाया जाने वाला है, आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन के साथ आपको जियो की ओर से बढ़िया ऑफर्स भी मिल रहे हैं। आइये जानते हैं कि आखिर फ्लिप्कार्ट पर आज यह मोबाइल फोन 10:00AM पर होने वाली सेल में किन खूबियों के साथ आने वाला है। 

अगर इस फ़ोन की खासियत की बात करें तो इसमें आपको 6.21-inch की बड़ी डिस्प्ले मिलती है। साथ ही इसमें 3,500mAh बैटरी, face unlock support और Helio A22 processor.का इस्तेमाल किया है। डिवाइस में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है। आपको बता दें कि Infinix के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन Smart 3 Plus को यूज़र्स Flipkart से खरीद सकते हैं।

Infinix Smart 3 Plus की कीमत 

Infinix Smart 3 Plus स्मार्टफोन को यूज़र्स 30 अप्रैल यानी आज से 10:00 AM से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। दो कलर ऑप्शन के साथ स्मार्टफोन का एक ही वेरिएंट लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन का 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 6,999 रुपये की कीमत में लाया गया है। आपको बता दें कि डिवाइस के 3 जीबी वेरिएंट को भी कंपनी आने वाले समय में लॉन्च कर सकती है।

Infinix Smart 3 Plus के स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Smart 3 Plus स्मार्टफोन 6.2- इंच डिस्प्ले के साथ आता है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 इतना है। कंपनी ने HD+ पिक्सल रेज्यूलेशन के साथ आता है। कंपनी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन को MediaTek Helio A22 चिपसेट के लैस किया है।

ऑप्टिक्स की बात करें तो स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है और यही इसकी खासियत है Smart 3 Plus स्मार्टफोन के बैक में दिए गए ट्रिपल कैमरा सेटअप में एक कैमरा सेंसर 2 मेगापिक्सल और प्राइमेरी कैमरा सेंसर 13 मेगापिक्सल और तीसरा सेंसर लो लाइट फोटोग्राफी के लिए है। इसके साथ ही फोन के बैक पर ड्यूल LED फ्लैश दिया गया है। वहीँ कंपनी ने भी यह दावा किया है कि स्मार्टफोन AI, Bokeh, AI beauty और भी कई फीचर के  साथ आता है। इसके साथ ही फ़ोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Infinix Smart 3 Plus स्मार्टफोन नए ओएस XOS-5 चीता पर बेस्ड है जो Android 9 Pie पर रन करता है। इसमें 3,500mAh बैटरी दी गयी है। सेक्युरिटी फीचर के तौर पर फ़ोन के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वहीँ कनेक्टिविटी ऑप्शंस में ड्यूल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्र यूएसबी, जीपीएस, और GLONASS शामिल है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo