आज इंडिया में लॉन्च होने जा रहा है Infinix Hot 10 Play मोबाइल फोन, जानें क्या होगा प्राइस?

आज इंडिया में लॉन्च होने जा रहा है Infinix Hot 10 Play मोबाइल फोन, जानें क्या होगा प्राइस?
HIGHLIGHTS

आज इंडिया के मार्किट में आयेगा Infinix Hot 10 Play मोबाइल फोन

Infinix के इस नए नवेले फोन को Flipkart पर सेल के लिए लाया जाने वाला है

ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन में 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के अलावा 6000mAh बैटरी भी होगी

आज इंडिया में एक नए मोबाइल फोन की एंट्री होने वाली है, यह एक बजट मोबाइल फोन के तौर पर ही इंडिया में आने वाला है, और इसकी टक्कर कई अन्य मोबाइल फोंस से होगी, इस लिस्ट में Realme और Xiaomi के कई फोंस भी शामिल है। हम बात कर रहे हैं आज इंडिया में आने वाले Infinix Hot 10 Play मोबाइल फोन की। आज इसे इंडिया के मार्किट में लॉन्च कर दिया जाने वाला है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को लेकर कई जानकारी और खुलासे हो चुके हैं। 

असल में आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को हमने रिव्यु भी किया है, और लॉन्च के बाद आप इसके रिव्यु को डिजिट हिंदी पर जाकर पढ़ भी सकते हैं। आपको यहाँ जानकारी मिल जाने वाली है कि आखिर यह मोबाइल फोन कैसा होने वाला है। इस मोबाइल फोन को ई-कॉमर्स साइट यानी Flipkart पर भी लिस्ट किया जा चुका है। यहाँ इसकी लॉन्च डेट और कई फीचर्स का भी खुलासा हुआ है। इस मोबाइल फोन को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाने वाला है। आइये जानते है कि आखिर इस मोबाइल फोन का क्या दाम हो सकता है और कैसे स्पेक्स इसमें आपको देखने को मिल सकते हैं।

क्या हो सकती है Infinix Hot 10 Play की कीमत 

आज दोपहर 12 बजे इस मोबाइल फोन को यानी Infinix Hot 10 Play को इंडिया में लॉन्च किया जाने वाला है, हालाँकि इसका प्राइस अभी तक सामने नहीं आया है लेकिन इसके कुछ स्पेक्स जो सामने आ चुके हैं, और जो जानकारी सामने आ रही है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि इस मोबाइल फोन की कीमत Rs 10000 के अंदर हो सकती है। हालाँकि अभी मात्र अंदाज़ा ही लगाया जा सकता है, सही कीमत आपको दोपहर 12 बजे के बाद यानी इस मोबाइल फोन के लॉन्च के बाद ही मिलने वाली है। 

कैसे होने वाले हैं स्पेसिफिकेशन्स 

आपको बता देते है कि फ्लिप्कार्ट की ओर से इस मोबाइल फोन के बारे में काफी जानकारी मिल रही है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.82-इंच की LCD स्क्रीन मिलने वाली है, यह आपको वाटरड्राप नौच के साथ मिलेगी। फोन में आपको 4GB की रैम के अलावा 128GB तक की स्टोरेज भी मिल सकती है। हालाँकि इसमें अलावा फोन में आपको 6000mAh की बैटरी भी देखने को मिल सकती है, फोन को पॉवर देने के लिए फोन में एक मीडियाटेक हेलिओ G35 प्रोसेसर भी मिल सकता है। फोन में आपको एक डुअल कैमरा सेटअप मिलने वाला है, इसके अलावा आपको इसमें एक रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo