3GB रैम वैरिएंट में इंडिया में लॉन्च हुआ Infinix Hot 10 Play, जानें क्या है कीमत

3GB रैम वैरिएंट में इंडिया में लॉन्च हुआ Infinix Hot 10 Play, जानें क्या है कीमत
HIGHLIGHTS

Infinix ने पहले लॉन्च हुए Hot 10 Play का नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है

कंपनी ने अब Hot 10 Play का एक सस्ता 3GB+32GB वैरिएंट लॉन्च किया है

Hot 10 Play एक बड़े डिस्प्ले, ताकतवर बड़ी बैटरी, एक दमदार प्रोसेसर और रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है

Infinix ने पहले लॉन्च हुए Hot 10 Play का नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अब Hot 10 Play का एक सस्ता 3GB+32GB वैरिएंट लॉन्च किया है। 4GB वैरिएंट वाले स्मार्टफोन को भारत में अप्रैल में लॉन्च किया गया था। Hot 10 Play एक बड़े डिस्प्ले, ताकतवर बड़ी बैटरी, एक दमदार प्रोसेसर और रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। स्मार्टफोन Hot 10 का वाटर-डाउन वर्जन है, इसे इंडिया में 2020 में लॉन्च किया गया था। 

Infinix Hot 10 Play के नए मॉडल का प्राइस क्या है?

Infinix Hot 10 Play के 3GB वेरिएंट को भारत में 7,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। यह 32GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है। Infinix Hot 10 Play 4GB+ 64GB वैरिएंट 8,999 रुपये में उपलब्ध है। स्मार्टफोन तीन आकर्षक रंगों 7 डिग्री पर्पल, एजियन ब्लू और ओब्सीडियन ब्लैक में उपलब्ध है। Infinix Hot Play 3GB फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसे भी पढ़ें: INFINIX HOT 10 PLAY REVIEW: क्या बड़ी बैटरी और बड़ी स्क्रीन वाला ये डिवाइस आपके लिए है अच्छी चॉइस

Infinix Hot 10 Play स्पेक्स

Infinix Hot 10 Play एंडरोइड 10 OS पर काम करता है। डिस्प्ले की बात की जाए तो फोन में 6.8 इंच की HD+ TFT IPS डिस्प्ले दी गई है जिसके टॉप पर एक वॉटरड्रॉप स्टाइल नौच है और इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.66 प्रतिशत है। परफॉर्मेंस को बढ़िया बनाने के लिए डिवाइस में 2.3GHz मीडियाटेक हीलियो G35 SoC का इस्तेमाल किया गया है और फोन में 4GB रैम व 64GB स्टोरेज मिल रहा है जिसे माइक्रो SD कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Infinix Hot 10 Play में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का मुख्य सेन्सर है और यह एक AI लेंस के साथ काम करता है। कैमरा सेटअप के साथ एक क्वाड LED फ्लैश दी गई है और यह स्लो मोशन विडियो, डॉकयुमेंट मोड आदि फीचर्स के साथ आया है। फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है जो एक LED फ्लैश के साथ मौजूद है। फ्रंट कैमरा में AI पोर्टरेट, 3D फेस ब्युटी मोड, वाइड सेल्फी मोड, AR एनीमोजी, AR फेस नोटिओन डिटेक्शन शामिल है।

Infinix Hot 10 Play की सबसे बड़ी खासियत डिवाइस में मिल रही 6000mAh की बैटरी है। कनैक्टिविटी के लिए फोन में GPS, Wi-Fi 802.11 ac, ब्लुटूथ, माइक्रो USB पोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक, और FM रेडियो दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo