Huawei P30 का आधिकारिक वीडियो टीज़र Facebook पर जारी

Huawei P30 का आधिकारिक वीडियो टीज़र Facebook पर जारी
HIGHLIGHTS

हाल ही मेंहुवावे के लेटेस्ट अपकमिंग फ़ोन Huawei P30 के टॉप वैरिएंट में "super-zoom" कैमरा के होने की पुष्टि कंपनी ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर कर दी है।

खास बातें:

  • ये है Huawei P30 सीरीज़ का दूसरा टीज़र वीडियो
  • कंपनी एग्जीक्यूटिव ने फ़ोन में “super-zoom” कैमरा की करी पुष्टि
  • साउंड इम्प्रूवमेंट के साथ आ सकता है Huawei P30

 

Huawei P30 series को लेकर काफी रेंडर्स और लीक्स सामने आये और वहीँ हाल ही में Huawei ने अपने लेटेस्ट सीरीज़ के स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर तीज़ किया है। कंपनी ने सीरीज़ के टॉप वैरिएंट का वीडियो टीज़र फेसबुक पर डाला है। इसके साथ ही कंपनी के एग्जीक्यूटिव ने इस बात का भी खुलासा किया है कि Huawei P30 में यूज़र्स को periscope-style zoom camera फीचर “super-zoom”  के लिए उपलब्ध कराया जायेगा।

Huawei Mobile द्वारा Facebook पर डाला गया वीडियो इस बात की और इशारा करता है कि फोन के लाउफडस्पीकर में सुधार किया गया है। वीडियो में speaker और sound waves के लिए एनीमेशन दिया गया है जिससे इस बात का खुलासा होता है कि P30 सीरीज़ में stereo speakers या कोई और audio-related technology का इस्तेमाल किया जा सकता है जिससे जा इसे और भी बेहतर बनाया जा सके।

वीडियो में बब्ब्लिंग इफ़ेक्ट डाला गया है जिससे कुछ साफ़ डिटेल नहीं पता चल पायी है। Huawei की P सीरीज़ एक फोटोग्राफी ओरिएंटेड डिवाइस से लैस है वीडियो में मौजूद एक शार्ट सीन से इसमें vertically aligned camera setup का पता चलता है जैसा कि P20 सीरीज़ में था। Richard Yu, CEO Huawei Consumer Business Group,ने पहले ही इस बात की पुष्टि कर दी है कि फ़ोन में क्वाड कैमरा सेटअप होगा।

कंपनी के Marketing Vice President, Clement Wong ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि फ़ोन में “super zoom” भी होगा। इसके साथ ही उन्होंने इस बात का भी दवा किया है कि P30 Pro के कैमरा में युसेर्स्को वो मिलेगा जो अभी तक किसी ने नहीं किया है। इससे यह बात साफ़ होती है कि P30 के periscope camera में पॉवर्ड मैकेनिकल ज़ूम लेंस होगा। डिवाइस के Pro वैरिएंट के बारे में भी यह कहा जा रहा है कि वैरिएंट को 10x optical zoom capability के साथ पेरिस्कोप मॉड्यूल मिलेगा।

वीडियो में moon भी दिखा है जिससे यह साफ़ होता है कि Hauwei P Series फ़ोन में कुछ खास low-light shooting कपाबिलिटी भी दी जा सकती है। फ़ोन में low-light फोटोग्राफी मोड ठीक Google Night Sight की तरह ही दिया जा सकता है। फ़ोन का आधिकारिक लॉन्च 26 मार्च को पैरिस में किया जायेगा। इस हफ्ते कंपनी ने फ़ोन में 32MP फ्रंट कैमरा और वाटरड्रोप नौच को 8 सेकंड की वीडियो में हाईलाइट किया था।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

Huawei Nova 4e (P30 Lite) का टीज़र विडियो आया सामने, 32MP सेल्फी कैमरा से होगा लैस

ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप के साथ Huawei P30 के रेंडर्स लीक

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo