Huawei P30 Pro के केस रेंडर से मिली ये खास जानकारी

Huawei P30 Pro के केस रेंडर से मिली ये खास जानकारी
HIGHLIGHTS

हाल ही में Huawei P30 Pro का केस रेंडर सामने आया है जिससे फ़ोन के कैमरा सेटअप के बारे में खास जानकारी मिली है। साथ ही इस ट्रांसपेरेंट केस को फ़ोन के मार्च में वाले लॉन्च से पहले ही Spigen से खरीदा जा सकता है।

खास बातें:

  • Huawei P30 Pro हो सकता है 4 कैमरा से लैस
  • सेल पर उपलब्ध है P30 Pro केस
  • मार्च में हो सकता है फ़ोन का लॉन्च

 

2019 में जल्द ही क्वाड कैमरा से लैस कई फ़ोन्स मार्किट में दिखने वाले हैं। पिछली साल यानी 2018 में सैमसंग ने Galaxy A9 (2018) को पेश किया जो चार कैमरा से लैस था। हालांकि यह अकेला ऐसा फ़ोन नहीं है अब जो मार्किट में क्वाड कैमरा के साथ उपलब्ध हो। Huawei के आने वाले फ़ोन P30 Pro में भी बैक पैनल पर चार कैमरा होने की उम्मीद लगाई जा रही है। इस बात का खुलासा Spigen द्वारा पब्लिश किये गए रेंडर्स में किया गया है।

इन तस्वीरों से Huawei P30 Pro के ट्रांसपेरेंट केस का खुलासा भी हुआ, साथ में फ़ोन की इस अहम जानकारी का पता भी चला की आप Spigen से इस समय ये केस खरीद सकते हैं। इस फ़ोन को कुछ हफ़्तों बाद, मार्च में लॉन्च किये जाने की उम्मीद जताई जा रही है।हुवावे के इस टॉप वैरिएंट, P30 हर कैमरा होने की खबर Huawei P30 के रेंडर्स से मिली है जिसे OnLeaks द्वारा 91Mobiles की पार्टनरशिप के साथ साझा किया गया।  रेंडर्स के मुताबिक P30 के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। P20 Pro की तरह ही इस बार भी फ़ोन को उसी डिज़ाइन में पेश किया जा सकता है, लेकिन एक और कैमरा जोड़ने के साथ।

बैक पर क्वाड कैमरा सेटअप के अलावा Spigen के केस रेंडर्स OnLeaks द्वारा साझा किये गए रेंडर्स की तरह ही हैं। इससे यह भी साबित होता है कि काफी हद तक फ़ोन की यह कैमरा सम्बंधित जानकारी सच हो सकती है। Huawei P30 को कंपनी Kirin 980 SoC के साथ ला सकती है। इसके साथ ही वाटरड्रोप नौच के साथ फ़ोन बेज़ेललेस हो सकता है।

पिछले कुछ रयूमर्स के मुताबिक इस फ़ोन को महीने के अंत तक Barcelona में होने वाले MWC 2019 इवेंट में लाया जा सकता है। वहीँ ताज़ा रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि कंपनी इसे Paris में एक इवेंट के दौरान लॉन्च कर सकती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo