Huawei P30 Pro मोबाइल फोन बेंड टेस्ट में हुआ सफल, फिंगरप्रिंट सेंसर भी कर रहा काम

Huawei P30 Pro मोबाइल फोन बेंड टेस्ट में हुआ सफल, फिंगरप्रिंट सेंसर भी कर रहा काम
HIGHLIGHTS

JerryRigEverithing की ओर से Huawei P30 Pro मोबाइल फ़ोन सीरीज को अपने टेस्ट गुजारने के बाद इसे एक ड्यूरेबल डिवाइस कहा है

इस मोबाइल टेस्ट को कई स्क्रैच टेस्ट के अलावा फ्लेम टेस्ट से भी गुजारा गया है

इस टेस्ट में यह मोबाइल फोन पास हुआ है

JerryRigEverithing की ओर से Huawei P30 Pro मोबाइल फ़ोन सीरीज को अपने टेस्ट से गुजारा है, और इनके इस बेंड और अन्य टेस्ट में यह सीरीज खरी उतरी है। इस मोबाइल फोन को टेम्पर्ड ग्लास से निर्मित किया गया है। और इस विडियो में यह स्क्रैच को भी पूरी तरह से झेल गया है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन को एक फ्लेम टेस्ट से भी गुजारा गया है, अन्य कई प्रताडनाओं में यह मोबाइल फोन बड़ी आसानी से पार हो गया है। 

इसे एक ड्यूरेबल डिवाइस इए टेस्ट के बाद कहा जा सकता है। इसके अलावा फिंगरप्रिंट सेंसर पर भी हैवी स्क्रैच लगाये गए हैं, लेकिन इसके बाद भी यह काम कर रहा था। जिसके बाद इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि आखिर यह मोबाइल फोन किस पैमाने पर अपने आप को संभाल सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आपको यह वीडियो देखना होगा, जिसके बाद आपको सभी कुछ बड़ी आसानी से पता चल जाने वाला है। 

Huawei P30 Pro की स्पेसिफिकेशंस

Huawei P30 Pro में आपको 6.47 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) OLED डिस्प्ले आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 के साथ मिलती है। डिवाइस में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Huawei P30 Pro में 8 जीबी रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट मिलते हैं। डिवाइस में ऑक्टा-कोर किरिन 980 प्रोसेसर के साथ माली-जी76 जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है। फोन Android 9 Pie पर आधारित ईएमयूआई 9.1 पर काम करता है।

P30 Pro में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जिसका अपर्चर एफ/2.0 है। इस डिवाइस में 40 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा है, 1/1.7 इंच हुवावे सुपर स्पैक्ट्रम सेंसर और एफ/1.6 है अपर्चर है। साथ ही 20 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेकेंडरी कैमरा अपर्चर एफ/2.2 के साथ और 8 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा अपर्चर एफ/3.4 है। इसमें टाइम-ऑफ-फ्लाइट (TOF) कैमरा भी है।Huawei P30 Pro वेरिएंट में 4,200 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके साथ ही Huawei P30 Pro में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ रिवर्स वायरलेस चार्जिंग तकनीक भी है। Huawei P30 Pro वेरिएंट आईपी68 वाटर और डस्ट सर्टिफाइड है और यह डिवाइस 40 वाट सुपर चार्ज तकनीक सपोर्ट करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo