हुवावे नोवा स्मार्टफ़ोन 6 अक्टूबर को होगा लॉन्च

हुवावे नोवा स्मार्टफ़ोन 6 अक्टूबर को होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

इस फ़ोन में 2GHz ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 625 प्रोसेसर भी मौजूद होगा. साथ ही इसमें 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है.

हुवावे ने IFA 2016 के दौरान अपने दो नए स्मार्टफोंस से पर्दा उठाया था, ये स्मार्टफ़ोन थे नोवा और नोवा प्लस. अब कंपनी हुवावे नोवा स्मार्टफ़ोन को लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी इस स्मार्टफ़ोन को 6 अक्टूबर को चीन में पेश कर सकती है. यह स्मार्टफ़ोन प्रेस्टीज गोल्ड, माईस्टिक स्लिवर और टाइटेनियम ग्रे रंग में सेल के लिए उपलब्ध होगा. IFA एवनेट के दौरान कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत 399 euros बताई थी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

हुवावे नोवा स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की फुल HD 2.5D कर्वड ग्लास डिस्प्ले मौजूद होगी. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है. इस फ़ोन में 2GHz ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 625 प्रोसेसर भी मौजूद होगा. साथ ही इसमें 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस फ़ोन में 3020mAh की बैटरी भी मौजूद होगी साथ ही यह एक फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा.

इस स्मार्टफ़ोन के कैमरे पर नज़र डालें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद होगा. इस स्मार्टफ़ोन में 4G का सपोर्ट मौजूद होगा. कनेक्टिविटी की अगर बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में GPS, वाईफाई, एक माइक्रो USB पोर्ट, ब्लूटूथ और USB टाइप-C जैसे फीचर्स मौजूद हैं.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ऑन5 प्रो, गैलेक्सी ऑन7 प्रो कीमत कीमत में कटौती

इसे भी देखें: मोटो Z स्मार्टफ़ोन 4 अक्टूबर को होगा भारत में लॉन्च

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo