14 मार्च को लॉन्च से पहले सामने आए Huawei Nova 4e के ये स्पेक्स

14 मार्च को लॉन्च से पहले सामने आए Huawei Nova 4e के ये स्पेक्स
HIGHLIGHTS

Huawei Nova 4e को ग्लोबल मार्केट में Huawei P30 Lite के नाम से लॉन्च किया जा सकता है और 14 मार्च को चीन में लॉन्च होने से पहले डिवाइस के कुछ स्पेक्स सामने आ गए हैं।

ख़ास बातें

  • फोन में दी जाएगी वॉटरड्रॉप नौच डिस्प्ले
  • Nova 4e ग्लोबल मार्केट में Huawei P30 Lite के नाम से किया जाएगा पेश
  • 14 मार्च को लॉन्च होगा यह नया फोन

 

Huawei ने पुष्टि कर दी है कि कंपनी अपने Nova 4e स्मार्टफोन को 14 मार्च को चीन में लॉन्च करने वाली है। अगर रेपोर्ट्स के हवाले से बात की जाए तो यह स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में Huawei P30 Lite के नाम से पेश किया जाएगा। लॉन्च से कुछ समय फले ही स्मार्टफोन को TENAA पर देखा गया है जो कि चीन की सर्टिफिकेशन एजन्सी है। 

TENAA लिस्टिंग के आधार पर उम्मीद की जा सकती है कि स्मार्टफोन में 6.15 इंच की TFT डिस्प्ले दी जाएगी जिसके टॉप पर एक वॉटरड्रॉप नौच मौजूद होगा और इस डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 2340×1080 पिक्सल होगा। यह आगामी स्मार्टफोन किरीन 710 ओक्टा-कोर चिपसेट द्वारा संचालित होगा जो चार ARM Cortex-A73 कोर्स के साथ 2.2 GHz पर क्लोक्ड है और चार ARM Cortex-A53 कोर्स से लैस होगा जो 1.7 GHz पर क्लोक्ड है। इस चिपसेट को 4GB या 6GB रैम और 128GB बेस स्टोरेज के साथ पेयर किए जाने की उम्मीद है। 

जैसी कि खबरें सामने आ रही हैं Nova 4e को ग्लोबल मार्केट में P30 Lite के नाम से लॉन्च किया जाएगा। पिछली TEENA में खुलासा हुआ था कि Huawei P30 lite को 3,240mAh की बैटरी के साथ पेश किया जाएगा जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी और डिवाइस के बैक पर एक फिंगरप्रिंट सेन्सर भी दिया जाएगा। लिस्टिंग से यह भी खुलासा हुआ था कि Huawei P30 Lite का डायमेंशन 158.3×75.3×7.6mm होगा और डिवाइस में डुयल-सिम सपोर्ट दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन को एंडरोइड 9 पाई पर लॉन्च किया जा सकता है। 

लीक हुए एक केस रेंडर से पता चला था कि Huawei P30 Lite एक वॉटरड्रॉप नौच डिस्प्ले के साथ आएगा। रिपोर्ट से यह भी खुलासा होता है कि डिस्प्ले के चारों ओर पतले बेज़ेल्स मौजूद होंगे। इस वॉटरड्रॉप नौच में 32 मेगापिक्सल का सेल्फ़ी कैमरा दिया जा सकता है जो AI द्वारा संचालित होगा। रियर पैनल पर एक वर्टिकल ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन के बॉटम पर USB-C पोर्ट और 3.5mm हैडफोन जैक हो सकता है। 

फीचर्ड इमेज काल्पनिक है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

भारत में 2019 में लॉन्च हुए यह स्मार्टफोन आपको आयेंगे बहुत पसंद

Airtel Vs Vodafone Vs Reliance Jio: Rs 400 में आने वाले प्रीपेड प्लान्स

 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo