Huawei Nova 4e मोबाइल फोन की इमेज लॉन्च से पहले लीक, ऐसा होगा स्मार्टफोन

Huawei Nova 4e मोबाइल फोन की इमेज लॉन्च से पहले लीक, ऐसा होगा स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

Huawei Nova 4e मोबाइल फोन को जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है, और इसके लॉन्च से कुछ समय पहले ही इसकी इमेज लीक हुई हैं.

Huawei Nova 4e मोबाइल फोन को जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है, और इसके लॉन्च से कुछ समय पहले ही इसकी इमेज लीक हुई हैं. अपने लॉन्च के काफी करीब ही इस मोबाइल फोन की हैंड्स-ऑन तसवीरें लीक हुई हैं. इन तस्वीरों से ऐसा देखा जा सकता है कि आखिर असल में यह मोबाइल फोन किस डिजाईन में लॉन्च किया जाने वाला है. 

Huawei Nova 4e हैंड्स-ऑन तसवीरें

अगर हम Huawei Nova 4e की बात करें तो यह मोबाइल फोन एक बड़े आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है, इसके अलावा इसकी चीन कुछ थिक नजर आ रही है. हालाँकि नौच के कारण इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 90 फीसदी के आसपास हो जाता है. 

फोन के बैक पर आपको इसका वर्टीकल ट्रिपल कैमरा यूनिट देखने को मिल जाएगा, जो LED फ़्लैश के साथ दिखाई दे रहा है. इसके अलावा रियर पैनल पर ही आप इसका फिंगरप्रिंट सेंसर भी देख सकते हैं. इस मोबाइल फोन को गोल्ड, ब्लैक और ब्लू रंगों में देखा जा सकता है. इसके अलावा फोन के बॉटम पर आपको इसका स्पीकर ग्रिल्स देखने को मिलते हैं, साथ ही फोन में मौजूद माइक्रोफोन और USB C पोर्ट और इसके साथ ही एक 3.5mm का ऑडियो जैक भी मिलता है. 

Huawei Nova 4e के स्पेसिफिकेशन्स 

अगर हम Huawei Nova 4e मोबाइल फोन की बात करें तो इसमें आपको एक 6.15-इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिलने वाली है, इसके अलावा इसमें आपको किरिन 710 चिपसेट भी मिल रहा है, फोन में 4GB रैम और 6GB की रैम वाले ऑप्शन मिलने वाले हैं. इसके अलावा दोनों ही मॉडल्स को 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाने वाला है, इसकी स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं. 

फोन में आपको एक 3240mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है, साथ ही इसमें आपको एक 32MP का सेल्फी शूटर मिल सकता है, इसके अलावा फोन में आपको एक 24MP का मेन सेंसर, एक 8MP का सेकेंडरी सेंसर और एक 2MP का सेंसर मिलने वाला है. फोन की बैटरी को लेकर कहा जा सकता है कि यह 18W का फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आने वाली है. 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

वाया:

और पढ़ें

भारत में 2019 में लॉन्च हुए यह स्मार्टफोन आपको आयेंगे बहुत पसंद

Samsung Galaxy Note 10 को लेकर सामने आई जानकारी; इन तस्वीरों से जानें कैसा होगा फोन

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo