Huawei Nova 4e (P30 Lite) का टीज़र विडियो आया सामने, 32MP सेल्फी कैमरा से होगा लैस

Huawei Nova 4e (P30 Lite) का टीज़र विडियो आया सामने, 32MP सेल्फी कैमरा से होगा लैस
HIGHLIGHTS

Huawei ने चीन के सोशल मीडिया प्लेटफार्म वेबो पर एक शोर्ट विडियो क्लिप जारी किया है जिसमें फोन के बारे में स्नाकेट मिलते हैं कि जल्द ही इस फोन को लॉन्च किया जाएगा।

खास बातें

  • Huawei Nova 4e या P30 Lite में मौजूद होगा 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा
  • फोन में दी जाएगी वॉटरड्रॉप नौच डिस्प्ले

Huawei ने चीन में अपने नए फोन Nova 4e को टीज़ करना शुरू कर दिया है और पुष्टि हुई है कि स्मार्टफोन को 32 मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर के साथ पेश किया जाएगा। टीज़र से पता चलता है कि, यह फोन जल्द लॉन्च होगा और पिछले साल दिसम्बर में लॉन्च हुए Huawei Nova का वेरिएशन होगा। Huawei Nova 4 में पंच-होल सेल्फी कैमरा देखा गया था और टीज़र से संकेत मिलते हैं कि Huawei Nova 4e (ग्लोबल मार्केट में P30 Lite) में ट्रेडिशनल वॉटरड्रॉप स्टाइल नौच देखा जाएगा। Huawei Nova 4e पिछले फोन Nova 4 का निचला वर्जन होगा और उम्मीद है कि यह फोन कम कीमत में आएगा।

कम्पनी ने वेबो पर एक विडियो क्लिप पोस्ट की है जिससे संकेत मिलते हैं कि जल्द ही Nova 4e स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। विडियो में स्मार्टफोन के ऊपरी हिस्से को दिखाया गया है जिससे पता चलता है कि कैमरा सेंसर को फ्रंट सेण्टर में जगह दी जाएगी। Huawei Nova 4e में वॉटरड्रॉप नौच हो सकता है। टीज़र से यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन के फ्रंट पर 32 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद होगा।

Huawei Nova 4e को जल्द लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि अभी कम्पनी ने लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है। अभी डिवाइस के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। उम्मीद है कि लॉन्च करीब आने के साथ-साथ डिवाइस की अन्य जानकारी भी सामने आएगी।

पिछले लीक हुए स्पेक्स के आधार को देखा जाए तो TENAA लिस्टिंग से खुलासा हुआ था कि nova 4e या P30 Lite ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, Kirin 710 चिपसेट और 3,240 mAh की बैटरी से लैस होगा।

Huawei Nova 4 को पिछले साल दिसम्बर में लॉन्च किया गया था और इस फोन में 25 मेगापिक्सल का पंच होल कैमरा दिया गया था। यह फोन हुवावे के HiSilicon Kirin 970 SoC पर चलता है।

वाया

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Huawei Watch GT जल्द भारत में होगी लॉन्च

Huawei P30 Pro मोबाइल फोन की हैंड्स-ऑन इमेजेज लॉन्च से काफी समय पहले आई सामने

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo