Huawei Mate 30 Pro का ये Leak Video है बड़ा दिलचस्प, डिस्प्ले की मिली ये खास जानकारी

Huawei Mate 30 Pro का ये Leak Video है बड़ा दिलचस्प, डिस्प्ले की मिली ये खास जानकारी
HIGHLIGHTS

डिवाइस में हो सकती है 90Hz display

6.71-इंच की डिस्प्ले के साथ आ सकता है Huawei Mate 30 Pro

LED फ्लैश के साथ क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है फ़ोन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei का लेटेस्ट फ़ोन Huawei Mate 30 Pro लॉन्च से पहले ही कुछ खास लीक्स के साथ सामने आ रहा है। हाल ही में इस फ़ोन के रेंडर लीक हुए हैं और इस लीक रेंडर में स्मार्टफोन से जुड़ीं कई जानकारियां सामने आई हैं। कंपनी के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Huawei Mate 30 Pro के बारे में एक नयी और दिलचस्प जानकारी मिली है।

Huawei Mate 30 Pro में भी कंपनी OnePlus 7 Pro का एक खास फीचर दे सकती है। वनप्लस 7 प्रो की तरह ही 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ हुवावे का अपकमिंग डिवाइस आ सकता है। रिपोर्ट्स के मुतबिक कंपनी अपने अपकमिंग Huawei Mate 30 Pro की डिस्प्ले पर खास मेहनत कर रही है। वहीँ IThome की आयी एक रिपोर्ट के मुताबिक, हुवावे इस अपकमिंग स्मार्टफोन को AMOLED डिस्प्ले के साथ भी पेश कर सकता है।

Huawei Mate 30 Pro Video का खुलासा

लीक रेंडर्स के साथ Youtube पर Huawei Mate 30 Pro Video भी अपलोड किया गया है। यह वीडियो CAD designer, Petar द्वारा अपलोड किया गया है जिसमें दावा किया गया है कि अपकमिंग Huawei Mate 30 Pro वीडियो में दिखाए गए फीचर्स और स्पेक्स जैसा ही होगा। वीडियो की बात करें तो यह Huawei Mate 30 Pro स्मार्टफोन Galaxy S10+ की तरह ही होगा जिसमें दोनों कोर कर्व्ड डिस्प्ले और ड्यूल सेल्फी कैमरा के लिए पंच होल दिया जाएगा। वीडियो में फोन के पीछे LED फ्लैश के साथ क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही LED फ्लैश को ‘V’ फॉर्मेशन में दिए गए हैं। संकेत ये भी दिए गए हैं कि यह फ़ोन 5x ऑप्टिकल जूम और 50x डिजिटल जूम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वीडियो के मुताबिक स्मार्टफोन Black, Red, Gold White, Blue, Chrome White, Classic Blue, और Classic Red कलर ऑप्शन में आ सकता है।

Huawei Mate 30 Pro की अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स

अबतक की लीक रिपोर्ट्स की मानें तो हुवावे का Mate 30 Pro स्मार्टफोन Kirin 985 7nm चिपसेट के साथ Barong 5000 5G बेसबेंड चिप के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से भीं लैस कराया जा सकता है। कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन के बाकी स्पेक्स काफी हद तक Huawei Mate 20 Pro की तरह ही होंगे। डिवाइस में 4,200mAh की बैटरी दी जा सकती है जो हुवावे 50W फास्ट चार्ज को सपोर्ट करती है। फोन में 6.71-इंच की डिस्प्ले अल्ट्रा-थिन बैजल के साथ दी जा सकती है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo