Huawei Mate 30 5G मोबाइल फोन दिसम्बर में हो सकता है लॉन्च, Mate X सितम्बर में आने के आसार

Huawei Mate 30 5G मोबाइल फोन दिसम्बर में हो सकता है लॉन्च, Mate X सितम्बर में आने के आसार

अगर आप सोच रहे हैं कि अभी तक भी Huawei की ओर से Mate 30 सीरीज पर काम किया जा रहा है, तो यह कहीं न कहीं सही होने वाला है, क्योंकि इस सीरीज के नए मोबाइल फोंस को आने वाले समय में लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि Mate 30 सीरीज में एक 5G वर्जन को भी लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा भी है कि कंपनी एक 5G मॉडल को लॉन्च कर देने वाला है। अब जब सभी कंपनी के ओर जा रही हैं तो ऐसा भी कहा जा सकता है कि Huawei इस दिशा से कैसे पीछे हट सकती है। 

अगर हम लीक या अफ्वाह की मानें तो आपको बता देते हैं कि Huawei Mate 30 5G मोबाइल फोन को दिसम्बर में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन को रूस के बाजार में ही इस खूबी से लैस करके लॉन्च किया जाने वाला है। क्योंकि यह खबर भी रूस से ही आ रही है। 

हालाँकि ऐसा भी कहा जा सकता है कि दुनियाभर में ही इस डिवाइस को लाया जा सकता है। हालाँकि जहां हम जानते हैं कि US में Huawei की हालत क्या है, इसे देखकर ही ऐसा कहा जा सकता है कि कंपनी अन्य देशों में भी अपनी पकड़ को मज़बूत करने के लिए काम करेगी। ऐसा भी आपको बता देते हैं कि कुछ Mate 30 4G फोंस को नवम्बर में ही बाजार में लाया जा सकता है। इसी समय के दौरान पिछले भी कंपनी ने अपनी Mate सीरीज में कुछ लॉन्च किया था। 

इसके अलवा अगर हम Mate X मोबाइल फोन की चर्चा दूसरी ओर करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को सितम्बर में लॉन्च किया जा सकता है। इसी दौरान सैमसंग की ओर से भी कुछ लॉन्च किये जाने की चर्चा चल रही है। हालाँकि सैमसंग के पास पहले से ही एक फोल्डेबल फोन है, और एक डिवाइस को जल्द ही इसी पीढ़ी में जोड़ने की बात सामने आ रही है। 

अब सामने आ रहा है कि Huawei Mate X मोबाइल फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा इसी दौरान कंपनी की ओर से उसका सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड भी लाया जा सकता है। अब इसे देखकर ऐसा भी कहा जा सकता है कि यह कंपनी का पहला डिवाइस होने वाला है जो ऐसा होगा।

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo