Honor 8S के जल्द लॉन्च होने के मिले संकेत, रेंडर्स लीक

Honor 8S के जल्द लॉन्च होने के मिले संकेत, रेंडर्स लीक
HIGHLIGHTS

Honor 8S में वॉटर ड्रॉप नौच होने की सम्भावना

13 मेगापिक्सेल में आ सकता है Honor 8S

 

Honor 8S  स्मार्टफोन के हाल ही में रेंडर्स लीक हुए हैं जिससे फ़ोन के डिटेल स्पेक्स का पता चला है। यह भी कहा जा रहा है कि जल्द ही फ़ोन को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ खास बातें ऑनलाइन लीक हुई हैं। इन लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक फ़ोन के बैक पर Honor की ब्रांडिंग की जा सकती है।  इस बजट स्मार्टफ़ोन को 5.71-inch डिस्प्ले के साथ लॉन्च किय अजा सकता है।

इसके साथ ही इसमें Helio A22 प्रोसेसर और 3,020 एमएएच बैटरी दी जा सकती है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही Honor 8A Pro को चीनी मार्केट में उतारा गया था। German site WinFuture से इन लीक रिपोर्ट्स के खुलासा हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ही इस फ़ोन को सिंगल रियर कैमरा सेटअप के साथ लाया जा सकता है और साथ ही फोन के फ्रंट और बैक पैनल पर ब्रांडिंग होगी।

ब्लैक, ब्लू और गोल्ड रंग में यह Honor 8S लाया जा सकता है और अगर इस फ़ोन की कीमत की बात करें तो इस फ़ोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आयी है और साथ ही उपलब्धता के बारे में भी कुछ ऐसा ही है। कपंनी ने इसकी उपलब्धता पर भी कुछ नहीं कहा है। रेंडर्स से यह बात सामने आती है कि Honor 8S में वाटरड्रॉप नॉच और किनारों पर चौड़े बेज़ल मौजूद हो सकते हैं। वहीँ फ़ोन के निचले हिस्से पर चौड़े बॉर्डर भी Honor ब्रांडिंग के साथ दिए जा सकते हैं।  फ़ोन के दायीं तरफ वॉल्यूम और पावर बटन  हैं और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट निचले हिस्से पर दिया गया है।

Honor 8S के एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित ईएमयूआई 9 पर चलने के दावे किये जा रहे हैं। स्टोरेज में डिवाइस में इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी के साथ माइक्रोएसडी कार्ड दिया जा सकता है। Honor 8S में 13 मेगापिक्सल का रियर सेंसर और 1080 पिक्सल के वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ आ सकता है। साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर भी नदिया जा सकता है। कनेक्टिविटी फीचर में माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo