चाइनीज़ ब्रांड्स को टक्कर देने आया HTC का अफोर्डेबल मोबाइल फोन Wildfire E Lite, कीमत है 7,500 रूपए के आसपास

चाइनीज़ ब्रांड्स को टक्कर देने आया HTC का अफोर्डेबल मोबाइल फोन Wildfire E Lite, कीमत है 7,500 रूपए के आसपास
HIGHLIGHTS

HTC की ओर से एक सस्ते मोबाइल फोन को लॉन्च किया गया है

HTC ने अपने नए बजट मोबाइल फोन HTC Wildfire E Lite को लॉन्च कर दिया है

HTC का यह नया मोबाइल फोन एंड्राइड 10 (Go Edition) पर आधारित है, इसका मतलब है कि यह चीनी ब्रांड्स को कड़ी टक्कर देने वाला है

HTC का लेटेस्ट मोबाइल फोन सेल के लिए रूस और दक्षिण अफ्रीका के बाजार में आ चुका है, इस मोबाइल फोन को यहाँ HTC Wildfire E के तौर पर सेल के लिए लाया गया है, हालाँकि इसके अलावा अन्य रीजन में इस मोबाइल फोन को HTC Wildfire E1 Lite के तौर पर देखा जा रहा है। यह एक अफोर्डेबल मोबाइल फोन है, जो एंड्राइड 10 (Go Edition) पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 5.45-इंच की एक LCD डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको एक हेलिओ A20 चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप भी मिल रहा है। 

यहाँ आपको बता देते है कि HTC के इस मोबाइल फोन में आपको जो डिस्प्ले मिल रही है, वह एक HD+ रेजोल्यूशन से लैस डिस्प्ले है, इसके अलावा इसमें आपको 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो मिल रहा है। फोन में आपको Helio A20 प्रोसेसर के साथ 2GB रैम और 16GB स्टोरेज मिल रही है। हालाँकि अगर आप स्टोरेज को बढ़ाना चाहते हैं तो आपको इसका भी ऑप्शन मिल रहा है, इसका मतलब है कि आप फोन में माइक्रोएसडी कार्ड की सुविधा को भी देखते हैं। 

फोन में मौजूद कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फ़ो में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 8MP का कैमरा मिल रहा है, हालाँकि साथ ही फोन में आपको एक VGA सेंसर भी मिल रहा है, जो आपको डेप्थ में हेल्प करता है। फोन में आपको एक 5MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 3000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको एक Micro USB पोर्ट भी मिल रहा है। इन सभी फीचर्स को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन की कड़ी टक्कर कई चीनी स्मार्टफोंस से होने वाली है। 

अगर HTC के इस लेटेस्ट मोबाइल फोन की कीमत पर चर्चा करें तो आपको बता देते है कि यह HTC का मोबाइल फोन आपको ZAR 1,549 यानी 103 डॉलर में मिल रहा है, इस कीमत में आप इसे साउथ अफ्रीका में ले सकते हैं, इसके अलावा अगर आप इसे रूस में खरीद रहे हैं तो आपको बता देते है कि यहाँ आप इसे RUB 7,790 यानी लगभग 104 डॉलर में ले सकते हैं।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo