HTC U12 को लेकर सामने आया नया लीक, ड्यूल हॉरिजॉन्टल कैमरा से हो सकता है लैस

HTC U12 को लेकर सामने आया नया लीक, ड्यूल हॉरिजॉन्टल कैमरा से हो सकता है लैस
HIGHLIGHTS

iPhone X की तरह नौच डिजाईन के बिना ही लॉन्च किया जाने वाला है HTC U12 स्मार्टफोन।

हर दिन सामने आ रहा है कि कोई न कोई कंपनी अपने आगामी स्मार्टफोंस को एक नौच डिस्प्ले के साथ लॉन्च करने वाली हैं। अभी हम सुन रहे हैं कि OnePlus 6 स्मार्टफोन को भी इसी फीचर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि एक नई जानकारी ऐसा कह रही है कि HTC इस तरह की डिस्प्ले को अपने आगामी स्मार्टफोन में इस्तेमाल नहीं करने वाली है। 

एक नए लीक के अनुसार, HTC U12 स्मार्टफोन में इस फीचर को शामिल नहीं किया जाने वाला है, कंपनी अपने परंपरागत डिजाईन के साथ ही इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। नए लीक से सामने आ रहा है कि यह स्मार्टफोन एक बेजल-लेस डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाने वाला है, हालाँकि इसमें iPhone X की तरह कोई नौच नहीं होने वाला है। 

Xiaomi Mi Fan Festival: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहे हैं ख़ास ऑफर्स

अगर ऐसा होता है तो कहा जा सकता है कि यह स्मार्टफोन iPhone X की श्रेणी में आकर नहीं खड़ा होगा। इसके अलावा जैसा कि हमने U11 Plus स्मार्टफोन में देखा था, इस डिवाइस में भी आपको ग्लास बैक मिल सकता है। हालाँकि इसके बाद भी इन दोनों स्मार्टफोंस में काफी अंतर होने वाला है। जैसा कि आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि इसके बैक पर एक ड्यूल कैमरा सेटअप आपको बाजार आ रहा है साथ ही इसके नीचे आपको एक सर्कुलर फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है। 

इसे यह भी सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन की डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट सेंसर को नहीं रखा जाने वाला है। इस तरह के फिंगरप्रिंट सेंसर को अभी हाल ही में हमने Vivo X21 UD और Huawei Mate RS में देखा है। इसके अलावा आपको अब बता देते हैं कि HTC U12 स्मार्टफोन में एक 5.5-इंच की डिस्प्ले हो सकती है, यह डिस्प्ले एक क्वाड HD+ 1440 पिक्सल रेजोल्यूशन से लैस हो सकती है। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

इसके अलावा इसमें एक ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 845 प्रोसेसर हो सकता है, साथ ही इसमें आपको 8GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल सकती है। फोन में ड्यूल कैमरा को देखते हुए 16+12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा हो सकता है, इसके अलावा सेल्फी के लिए भी इस स्मार्टफोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो 12+8-मेगापिक्सल का कैमरा कॉम्बो है। 

सोर्स:

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo