Honor 8A Pro हीलियो P35 SoC और वॉटरड्रॉप नौच के साथ हुआ लॉन्च

Honor 8A Pro हीलियो P35 SoC और वॉटरड्रॉप नौच के साथ हुआ लॉन्च

Honor ने रूस में Honor Play 8A की जगह लेने के लिए Honor 8A Pro को लॉन्च कर दिया है। यह डिवाइस 6.1 इंच की IPS HD+ डिस्प्ले से लैस है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है तथा डिस्प्ले के टॉप पर एक वॉटरड्रॉप नोत्च दिया गया है। फोन में दी गई डिस्प्ले पिछले फोन से से बेहतर है। Honor 8A Pro की स्पेकिफिकेशंस Play 8A से काफी हद तक समान हैं। 

यह डिवाइस मीडियाटेक हीलियो P35 चिपसेट से लैस है जिसे 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है और इस स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं। डिवाइस में दूसरी सिम के लिए अलग से स्लॉट दिया गया है। डिवाइस के बैक पर एक फिंगरप्रिंट स्नेओस र्डिया गया है और फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा जिसका अपर्चर f/1.8 है और LED फ्लैश से लैस है। डिवाइस के फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। 

Honor 8A Pro में 3,020 mAh की बैटरी दी गई है और डिवाइस में माइक्रो USB पोर्ट मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में 4G LTE सपोर्ट, Wi-Fi 802.11b/g/n, ब्लूटूथ 4.2 ऑफर करता है। 

Honor 8A Pro को दो रंगों ब्लैक और ब्लैक में लॉन्च किया गया है। डिवाइस को रूस में RUB13,990 (Rs 15,070) की कीमत में लॉन्च किया जाएगा। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Honor 20i मोबाइल फोन 17 अप्रैल को चीन में होगा लॉन्च

Honor 20 Lite स्मार्टफोन में होंगे तीन रियर कैमरा; स्पेक्स एक बार फिर लीक

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo