आज एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध होगा Honor 7C स्मार्टफोन

आज एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध होगा Honor 7C स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

Honor 7C स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे अमेज़न पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न आज Honor 7C स्मार्टफोन की सेल आयोजित कर रहा है, यह सेल दोहपर 12 बजे शुरू होगी। इस डिवाइस को वेरिएंट में पेश किया गया है इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रूपये है, वहीं 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रूपये है।

इस डिवाइस में 5.99 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है, जिसमें 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो मौजूद है। Honor 7C स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस है, जो कि 13MP यूनिट के साथ 2MP के डेफ्थ सेंसिंग कैमरा के साथ आता है, डिवाइस के फ्रंट में एक 8MP का कैमरा मौजूद है। फ़िंगरप्रिंट सेंसर फोन के बैक साइड में है और यह फेस अनलॉक के साथ आता है. ये फोन EMUI 8.0 चलता है, जो एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित है।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Honor 7C, कंपनी द्वारा कुछ डिवाइसों में से एक है, जो कि हुवावे के हाई-सिलिकॉन किरिन एसओसी की सुविधा के बजाये क्वालकॉम के स्नैपड्रेगन 450 चिपसेट द्वारा संचालित है। इस डिवाइस में 3000mAh की बैटरी मौजूद है।

इस डिवाइस पर जियो भी कुछ ख़ास ऑफर्स दे रहा है। आपको बता दें कि जियो की ओर से आपको इस डिवाइस के साथ Rs 2,200 का कैशबैक दिया जा रहा है, हालाँकि यह डिस्काउंट आपको तभी मिलने वाला है, जब आप इस डिवाइस को 13 अगस्त से पहले लेते हैं भी आपको यह ऑफर मिलेगा। याद हो कि आपको यह डिस्काउंट Rs 50 की कीमत में आने वाले 44 वाउचर्स के माध्यम से दिया जाएगा, यह आपको आपके मायजियो ऐप पर देखने को मिलेगा। इसका मतलब है कि जैसे ही आप अपना पहला रिचार्ज करते हैं वैसे ही आपको यह कैशबैक मिलना शुरू हो जाने वाला है। इसके अलावा आपको 100GB अतिरिक्त डाटा भी मिलेगा, जो आपको इसी पहले रिचार्ज के समय मिलने वाला है। इसके अलावा इस डिवाइस को 9 महीने तक की नो कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo